Bigg Boss 13: इस बार ईनामी राशि हुईं दोगुनी, शो जीतने वाली की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

सीजन के विजेता का नाम जानने का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। अब ईनामी राशि को लेकर बिग बॉस की सुर्खियां बटोर रहा है। मीडिया से मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार पुरस्कार की राशि डबल कर दी गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: इस बार ईनामी राशि हुईं दोगुनी, शो जीतने वाली की हो जाएगी बल्ले-बल्ले
Bigg Boss 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सीज़न को अब तक के बिग बॉस के सभी सीजन में से सफल माना जा रहा है। इस बार कंटेस्टेंट्स ने घर के अंदर शानदार खेल खेला है। सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस को लेकर खूब चर्चा हुई। वहीं अब इस बार के सीजन के फिनाले को एक दिन शेष बचा है। घर के अंदर छह कंटेस्टेंट्स बचे हैं। इस बार के सीजन के विजेता का नाम जानने का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। अब ईनामी राशि को लेकर बिग बॉस की सुर्खियां बटोर रहा है।

13 सितंबर 2019 से शुरू हुआ था और यह अब पूरे पांच महीने बाद खत्म हो रहा है, ग्रैंड फिनाले शनिवार को होने वाला है और अब केवल एक दिन और छह कंटेस्टेंट बचे हैं। फैंस में विजेता को लेकर अभी से उत्सुकता बनी हुई है।

इस बार का शो जिस तरह से धमाकेदार रहा उसे देखकर अब बिग बॉस 13 की ईनामी राशि को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। इस बार ईनामी राशि कितनी है? यकीन है कि बहुत सारे लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि विजेता को कितनी धनराशि मिलेगी।

सोशल मीडिया से मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार पुरस्कार की राशि डबल कर दी गई है। पिछले सीजन में ईनामी राशि 50 लाख रुपए थी। वहीँ अब कहा जा रहा है कि इस बार पुरस्कार राशि 1 करोड़ रुपए होगी।

अब घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, असीम रियाज़, आरती सिंह और पारस छाबड़ा बचे हैं। ये बिग बॉस 13 के शीर्ष छह फाइनलिस्ट बन गए हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अब मिल कर रह रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply