Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ से कहा- मेरी ज़िन्दगी में तुम जैसे लोग नहीं हो सकते

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर इतने समय से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की बढ़ती दोस्ती के बीच दरार आ गई है!

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ से कहा- मेरी ज़िन्दगी में तुम जैसे लोग नहीं हो सकते
शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला फोटो (इंस्टाग्राम)
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर इतने समय से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की बढ़ती दोस्ती ने सुर्खियां बटोरीं और अब इनके बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई हैं। इनका रिश्ता इतना ख़राब हो चुका है कि सिद्धार्थ ने शहनाज़ से यह भी कह दिया कि मेरी ज़िन्दगी में तुम जैसे लोग नहीं हो सकते। जी हाँ घर के चहीते सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई हैं। कल के एपिसोड में हमने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों अलग बैठकर खाना खा रहे हैं। सिद्धार्थ ने शहनाज को उनका बेड भी अलग करने के लिए कहा था, यह भी कहा कि वह अब शहनाज से थक चुके हैं!

इसके बाद शहनाज़ को सिद्धार्थ को मनाते हुए भी देखा गया लेकिन सिद्धार्थ  तो सिद्धार्थ हैं, जो अपनी जिद पर अड़े हुए थे।  उन्होंने शहनाज से कहा कि वह अभी बहुत सीरियस है और शहनाज़ को और नहीं सह सकते। सिद्धार्थ ने कहा कि  उनकी यह बच्चों जैसी हरकत उन्हें पहले काफी क्यूट लगती! वह अपनी जिंदगी में शहनाज जैसी लड़की  नहीं चाहते।
इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से पूछा भी कि वो इस रिलेशनशिप को इस तरह खत्म नहीं कर सकते, उनके इस बेहेवियर के पीछे कोई और कारण हैं। मगर सिद्धार्थ ने शहनाज की एक ना सुनी और गुस्से में शहनाज़ से यह कहा कि तुम ही ठीक हो, मैं बुरा हूं! लेकिन प्लीज मुझसे दूर रहो!
पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बाद शायद सिद्धार्थ कुछ ज्यादा ही गुस्से में रहने लगे हैं। सोचने वाली बात यह है कि ऐसी कौन सी बात सिद्धार्थ को बुरी लग गई कि वह इस तरह बिहेव कर रहे हैं। जानने के लिए बिग बॉस के साथ साथ हिंदी रश के साथ भी जुड़े रहिये।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply