Bigg Boss 13: आरती सिंह को लेकर सिद्धार्थ डे ने किया भद्दा कमेंट, गुस्साए सिद्धार्थ शुक्ला ने दी धमकी

Bigg Boss 13- बिग बॉस के दिए गए एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे आरती सिंह पर भद्दे कमेंट कर देते हैं। इस बारे में जब सिद्धार्थ शुक्ला को पता चलता है, तो वो गुस्से से लाल हो जाते हैं और उन्हें धमकी देने लगते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: आरती सिंह को लेकर सिद्धार्थ डे ने किया भद्दा कमेंट, गुस्साए सिद्धार्थ शुक्ला ने दी धमकी
बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घरवालों को टास्क दिया गया है जिसे घर के नॉमिनेटेड लड़के बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं। इस टास्क के दौरान कुछ सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल बिग बॉस ने एक टास्क दिया। टास्क में सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, अबु मलिक और पारस छाबड़ा शामिल थे। लड़कों को दो टीम में बांटा गया। एक टीम सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ की थी, जबकि दूसरी असीम और अबु मलिक की।

इस टास्क में इन चारों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर रहना है और जो जोड़ी सबसे पहले हाथ छोड़ देगी। वह टीम यह खेल से बाहर हो हार जाएगी और घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी। टास्क के वक्त आरती सिंह सिद्धार्थ डे के हाथ छुड़वाने के लिए उनपर मिर्ची से लेकर सर्फ तक डालने की डालती है। इससे नाराज होकर सिद्धार्थ डे आरती के बारे में अपमानजनक कमेंट कर देते हैं। जिसपर आरती काफी गुस्से में आ जाती है। आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ उठाने की धमकी देते हुए कहती हैं कि उनके भाई ने कहा था कि जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन।

इसके बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला को उस कमेंट के बारे में पता चलता है तो वो काफी गुस्सा हो जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में सिद्धार्थ डे के मुंह पर पंच मारकर उनका मुंह तोड़ने की धमकी देते हैं. लेकिन आरती और शहनाज बीच में आकर उन्हें रोक लेती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में सिद्धार्थ डे से कहते हैं, ‘तू तेरी मां बहन के साथ भी ऐसा ही करता है क्या?’

Bigg Boss 13 Bulletin Day 19: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल को मिली काल-कोठरी की सजा, बर्तन मांजने पर हुई बहस

जब बिग बॉस के घर में टॉय टास्क को लेकर मचा बवाल, शुक्लास और छाबड़ा के बीच हुई जमकर तकरार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply