Bigg Boss Season 13: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ को हुआ टाइफाइड? पढ़िए पूरी ख़बर

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर है, और खबर यह है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में टाइफाइड हुआ है। जी हाँ, आपने सही सुना। रिकवरी होने के लिए सिद्धार्थ को होना पड़ेगा घर से बाहर।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss Season 13: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ को हुआ टाइफाइड? पढ़िए पूरी ख़बर
सिद्धार्थ शुक्ल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भारतीय टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो है और दिन ब दिन कामयाबी का सीढ़ी चढ़ रहा है। हर साल की तरह इस साल की सबसे हाईएस्ट टीआरपी माना जा रहा है। लेकिन आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर है, और खबर यह है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में टाइफाइड हुआ है। जी हाँ, आपने सही सुना। रिकवरी होने के लिए सिद्धार्थ को होना पड़ेगा घर से बाहर।

खबर के अनुसार, इंस्टाग्राम पर ‘खबरी न्यूज’ ने एक पोस्ट साझा किया है कि पारस नहीं बल्कि सिद्धार्थ होने घर से बहार। सिद्धार्थ के फैंस उन्हें ढ़ेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे है। लेकिन डरने की कोई बात नहीं है, ख़बर के मुताबिक सिद्धार्थ की हालत में काफ़ी सुधार हुआ है और वह घर के बाहर नहीं आयेंगे। सिद्धार्थ का नाम सबसे टॉप कंटेस्टेंट में है और उन्हें सलमान खान की तरफ से ‘कींग’ का खिताब भी मिला है।

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला कुछ हफ्ते सबसे अच्छे दोस्त थे अब दोनों एक दुसरे के दुश्मन हो गए है। सिद्धार्थ और असीम के बीच काफी मतभेद देखने मिल रहा है। हालाँकि, सिद्धार्थ शो में सबसे गुस्सैल कंटेस्टेंट है, और उनको बिग बॉस घर में और बाहर ब्रेकिंग न्यूज़ देने के लिए सराह जाता है। सिद्धार्थ और रश्मी देसाई भी अब अच्छे दोस्त बन गए है और दोनों भी हॉट न्यूज़ देने में पीछे नहीं हटते।

आपको बता दें, इससे पहले देवोलीना तबीयत ठीक ना होने की कारन घर से बाहर हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान देवोलीना ने कहा, ‘देखने में ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ बहुत बदतमीज और घमंडी इंसान हैं लेकिन यह सच नहीं हैं। वह नेक दिल शख्स हैं।’

बिग बॉस 13 हर हफ्ते रात 10.30 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे एयर होता है। इस सीजन का फिनाले 16 फ़रवरी, 2020 को होगा।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13: पारस ने आसिम को दी धमकी, इस वीकेंड पड़ सकती है सलमान खान की डांट, पढ़ें क्या है मामला

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply