Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को कहा चोर, हिमेश रेशमियां ने खोली सबकी पोल

Bigg Boss 13: आज के एपिसोड्स में आप देखेंगे कि, सिंगर हिमेश रेशमियां (Himesh Reshammiya) घर अंदर आये है। सुबह हिमेश का गाना 'आशिकी में तेरी' गाने से शुरुवात होती हैं। सारे कंटेस्टेंट सोये हुए है तो उन्हें जगाते हैं। अगले सीन में हिमेश माहिरा से चाय मांगते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को कहा चोर, हिमेश रेशमियां ने खोली सबकी पोल
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिनाले को कुछ ही बचे है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में कंटेस्टेंट के झगडे बढ़ते जा रहे जा रहे है। हाल ही में हुए कॅप्टेन्सी टास्क में, असीम रियाज़ (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बुरा भला कहा। बताया रहा हैं कि सिद्धार्थ ने असीम को ‘नल्ला’ कहा और कहा तू बाहर मिल और उसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी।

आज के एपिसोड्स में आप देखेंगे कि, सिंगर हिमेश रेशमियां (Himesh Reshammiya) घर अंदर आये है। सुबह हिमेश का गाना ‘आशिकी में तेरी’ गाने से शुरुवात होती हैं। सारे कंटेस्टेंट सोये हुए है तो उन्हें जगाते हैं। अगले सीन में हिमेश माहिरा से चाय मांगते हैं। लेकिन चायपत्ती तो रश्मि देसाई (Rashmi Desai) छुपा देती हैं। हिमेश, रश्मि से कहते हैं कि जो चायपत्ती तुमने छुपाई है वो दे दो। तभी सिद्धार्थ वहाँ से गुजरते हुए कहते हैं ‘चोर… फितरत नहीं बदली तक। वहीँ अगले सीन में असीम कहता हैं कि ‘कुत्ता कितना भौंक सकता है।

आज के वीकेंड के वार एपिसोड्स में, सलमान खान (Salman Khan), सिद्धार्थ और असीम की क्लास लेते नज़र आ रहे हैं। वो कहते हैं दोनों को घर से बहार निकालो, जितना आपको लड़ना है बाहर लड़ो और फिर घर के अंदर आना। वहीँ सलमान, रश्मि से कहते हैं की आपको विशाल से इस हफ्ते कम वोट मिले है। तो इसलिए उसे टास्क के दौरान बचाना बंद करे और कमजोर जा समझे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply