Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की टास्क में परफॉर्मेंस देख फैंस हुए फिदा, शेफाली बग्गा के खिलाफ निकाला गुस्सा

Bigg Boss 13: जहां पहले टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा की परफॉर्मेंस ने किया दर्शकों को इंप्रेस। वहीं, शेफाली बग्गा पर कुछ इस तरह से निकाला अपना गुस्सा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की टास्क में परफॉर्मेंस देख फैंस हुए फिदा, शेफाली बग्गा के खिलाफ निकाला गुस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा (फोटो साभार- ट्विटर)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत 29 सितंबर को हुई थी, लेकिन अब तक काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न शो में देखने को मिल गए हैं। चौथे दिन घरवालों को पहला टास्क परफॉर्म करने के लिए मिला। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) , कोएना मित्रा (Koena Mitra) और सिद्धार्थ डे ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी लोगों का दिल जीत लिया। वहीं, आऱती सिंह (Aarti Singh)  से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करने को लेकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने लगा।

दरअसल बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Salman Khan) के चौथे दिन सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर टास्क के दौरान गोबर, सॉस और बर्फ लगाई गई। इतना ही नहीं उनकी वैक्सिंग तक की गई। इतना सब कुछ होने के बाद भी सिद्धार्थ चुपचाप सब सहते गए। उनकी इस हिम्मत को देखने के बाद दर्शक काफी इम्प्रेस हुए। वहीं, कोएना मित्रा औऱ सिद्धार्थ डे ने भी जिस तरहms  टास्को को परफॉर्म किया वो भी तारीफ के काबिल रहा। कोएना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए। सोशल मीडिया पर हर जगह इन तीनों कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ हो रही है।

यहां देखिए सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में किया गया ट्वीट…

देखिए कोएना मित्रा के लिए ट्वीट…

वहीं, आरती सिंह के पुराने जख्मों पर नमक छिड़कने को लेकर शेफाली बग्गो को सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है। टास्क के दौरान आरती सिंह को टॉर्चर करना और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शेफाली बग्गा का बोलना लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें घर से बाहर निकालने तक की भी बात कह है। शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से उनकी पहली शादी के टूटने और सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते होने के लेकर कई सावल किए, जोकि बाकी घरवालों को भी खुद पसंद नहीं आए।

देखिए कैसे यूजर्स ने निकाला शेफाली पर गुस्सा

Bigg Boss 13 Bulletin Day 4: शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के जख्मों पर छिड़का नमक, कुछ इस तरह हुआ पहला टास्क

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply