BB13: शहनाज़ के भाई ने पारस-माहिरा के बारे में किया खुलासा, असीम की सच्चाई आई सामने,देखें video

शहनाज़ गिल (Shahnaaz Gill) के भाई ने रश्मि देसाई(Rashami Desai), माहिरा (Mahira Sharma) और पारस (Paras Chhabra) की सच्चाई से शहनाज़ को हैरान कर दिया।

  |     |     |     |   Published 
BB13: शहनाज़ के भाई ने पारस-माहिरा के बारे में किया खुलासा, असीम की सच्चाई आई सामने,देखें video
शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग्ग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेंस्टेंट्स के बीच मुकाबला अब कड़ा होता जा रहा है। घर के अंदर किसके मांइड में क्या चल रहा है किसी को नहीं पता। सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने तरीके से चाल चल रहे हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके परिवार के सदस्य भी घर में आने लगे हैं। जो दूसरे कंटेस्टेंट्स की सच्चाई उजागर कर रहे हैं। शहनाज़ गिल (Shahnaaz Gill) के भाई ने रश्मि देसाई(Rashami Desai), माहिरा (Mahira Sharma) और पारस (Paras Chhabra) की सच्चाई से शहनाज़ को हैरान कर दिया।

Bigg Boss के आज रात के एपिसोड में देखेंगे कि शहनाज़ गिल का भाई कैसे उसे रश्मि देसाई के बारे में सच्चाई बताएंगे। शहनाज़ के भाई ने बताया कि कैसे रश्मि ने कहा कि शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के बिना कुछ भी नहीं है, बल्कि उसे उससे दूर रहने की चेतावनी भी देती है। इसके बाद शहनाज़ के भाई ने पारस और माहिरा की सच्चाई से भी शहनाज़ को अवगत कराया। कैसे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि विकास गुप्ता ने शहनाज़ से असीम रियाज़ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

वीडियो में विकास कहते हैं कि असीम का घर से बाहर भी कोई इंज़ार कर रहा है। कैसे असीम ने एक रिश्ता तोड़े बिना दूसरे रिश्ते को जोड़ना शुरू कर दिया है। इस बात को सुनकर शहनाज़ हक्की-बक्की रह जाती है।

BB13: सिद्धार्थ-असीम के बीच झगड़े के बाद सिद्धार्थ के सपोर्ट में आए ये Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply