Bigg Boss 13: फराह खान नहीं, बल्कि सलमान खान करेंगे बाकी बिग बॉस 13 शो को होस्ट, मेकर्स ने चुकाई ये मोटी रकम

सलमान खान बिग बॉस का हर सीजन को होस्ट करते हैं और उनका यह किरदार लोगों बेहद पसंद करते है। कोई उनकी जगह ले यह किसीको भी पसंद नहीं आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक फराह खान कुछ 5 एपिसोड्स के लिए सलमान की जगह होस्ट करनेवाली थी। लकिन ऐसा नहीं होगा। जी हाँ आपने सही सुना। […]

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: फराह खान नहीं, बल्कि सलमान खान करेंगे बाकी बिग बॉस 13 शो को होस्ट, मेकर्स ने चुकाई ये मोटी रकम
बिग बॉस 13 की तस्वीर (फोटो साभार- गूगल)

सलमान खान बिग बॉस का हर सीजन को होस्ट करते हैं और उनका यह किरदार लोगों बेहद पसंद करते है। कोई उनकी जगह ले यह किसीको भी पसंद नहीं आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक फराह खान कुछ 5 एपिसोड्स के लिए सलमान की जगह होस्ट करनेवाली थी। लकिन ऐसा नहीं होगा। जी हाँ आपने सही सुना। आगे के 5 एपिसोड्स भी सलमान ही होस्ट करने वाले है।

ख़बरों के मुताबिक, बिग बॉस के 5 एपिसोड्स बढ़ा दिए गए है। लेकिन सलमान के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक बढ़ाया हुआ एपिसोड्स उनके वर्क शेड्यूल में नहीं था इसलिए फराह खान से होस्ट करने के लिए कहा गया हैं।

सोर्स के मुताबिक, “सलमान और फराह का शनिवार के दिन मेहबूब स्टुडिओ में मिले थे। लेकिन बिग बॉस के मेकर ने सलमान को मना लिया और कहा की उन्हें हर एपिसोड्स के लिए 2 करोड़ देंगे। और अब सलमान ही बाकी के शो होस्ट करने वाले हैं।” इस शविवार के एपिसोड्स में सलमान ने कहा की चैनल ने शो के एपिसोड्स को बढाकर उनका भी काम बढ़ा दिया हैं और उससे कम पैसे दे रहे हैं।

हालाँकि की सुदीप किच्चा ने पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि सलमान के बिना बिग बॉस चलेगा ही नहीं।

बिग बॉस सीजन 13 बहुत ही मज़ेदार शो कहा जा सकता है। हर साल से भी ज़्यादा मसाला इस साल देखने मिला है। इस साल सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, अरहान खान, असीम रिआज़ ने काफी सुर्खियां बटौरी है।

Khesari Lal Yadav के लिए Hindustani Bhau ने क्या कहा? देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply