BB 13: सलमान खान ने दिए संकेत, जल्द ही कलर्स पर शुरू होगा ‘स्वयंवर’, नजर आएंगे दो कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब बस कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। वहीं शो में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार शो में मेहमान बनकर शिल्पा शेट्टी (Shila Shetty) घर में आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
BB 13: सलमान खान ने दिए संकेत, जल्द ही कलर्स पर शुरू होगा ‘स्वयंवर’, नजर आएंगे दो कंटेस्टेंट्स
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब बस कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। वहीं शो में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार शो में मेहमान बनकर शिल्पा शेट्टी (Shila Shetty) घर में आई हैं। कलर्स टीवी ने इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। वहीं बिग बॉस 13 के बाद कलर्स पर नए रियलिटी शो ‘स्वयंवर’ की चर्चा भी शुरू हो गई है।

नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी और सलमान खान (Salman Khan) ने घर के अंदर जमकर मस्ती की है। शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ डांस भी किया। वहीं सलमान ने अपनी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने पर कॉमेडी अंदाज में डांस भी किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सेट पर सलमान खान ने बिग बॉस फिनाले के बाद नए रियलिटी शो की भी चर्चा की। सलमान खान ने संकेत दिया है कि इस शो में घर का कोई कंटेस्टेंट ही शादी रचाएगा। बाद में सलमान खान ने एक नहीं दो कंटेस्टेंट्स की भी बात कही। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद कलर्स पर ‘स्वंयवर’ शो शुरू किया जाएगा।

मिल रही जानकारी के मुताबिक कलर्स टीवी पर जल्द ही एक स्वयंवर शो की शुरुआत हो सकती है। पिछले कुछ दिनों से इस शो की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इन रिपोर्टों में से कुछ यूजर्स का कहना है कि शहनाज़ गिल एक रियलिटी शो में अपने दूल्हे की खोज करेंगी। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इसमें उनकी मदद करते हुए दिखाई देंगे। जबकि अन्य रिपोर्टों के मुताबिक ये कोई और नहीं बल्कि असीम रियाज़ होंगे। सका स्वयंवर जल्द ही आयोजित किया जाएगा। वैसे एक बात तो पक्की है कि शादी जरूर होगी। लेकिन हमें इस रियलिटी शो और इसके प्रतियोगियों के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      Asim riaz to himanshi se shaadi karne wala hai to usko swayamwar karne ki ka kya fayda

    Leave a Reply