Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के हाथ मोड़ने वाले विवाद पर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान कहा,’ये हंसने की बात नही है’

बिग बॉस(Bigg Boss) के आज रात के WKV एपिसोड में, सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर हंगामा मचाते हुए इस पूरे क्लिप पर प्रतिक्रिया देते नज़र आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के हाथ मोड़ने वाले विवाद पर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान कहा,’ये हंसने की बात नही है’
सलमान खान बिग्ग बॉस फोटो - इंस्टाग्राम

बिग बॉस(Bigg Boss) के घर में होने वाली हर चीज सुर्खियां बनती है, और इसके बारे में कोई दो राहें नहीं है। झगड़े से लेकर प्यार तक, नाटक से लेकर भावनाओं तक, यह विवादास्पद घर इन सभी चीजों का मिश्रण है जो दर्शकों को स्क्रीन तक आकर्षित करता रहता है। हालांकि, बिग बॉस का मौजूदा सीजन ज्यादातर सबसे गलत सीजन के लिए खबरों में रहा है। आज रविवार है, और होस्ट सलमान खान(Salman Khan) के लिए बिग बॉस 13 वीकेंड का वार के साथ मंच पर आने का समय आ गया है। हर हफ्ते की तरह, इस बार भी सलमान इस सप्ताह में अपने कर्मों के लिए घरवालों को कोसते नजर आएंगे।

हालांकि, अन्य हफ्तों के विपरीत, इस हफ्ते दोस्तों के बीच घर में बहुत हिंसा और आक्रामकता देखी गई। जब हमने माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को एक-दूसरे के साथ झगड़ा करते देखा, तो पूर्व लपटों में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की बदतमीज़ी भी सामने आई। लेकिन, एक लड़ाई जिसने सभी को हिला दिया वह थी क्यूट जोड़ी, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का झगड़ा। हालाँकि, उनके हाथापाई को अंततः सुलझा लिया गया, लेकिन उनकी भयानक लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो गया। जी हाँ, हम वही वायरल वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं जहाँ सिद्धार्थ शुक्ला शेहनाज़ के हाथों को आक्रामक रूप से मोड़ रहे हैं और उसे अपने आप में रहने को नियंत्रित करने के लिए चेतावनी दे रहे हैं। जहां कई ट्विटर यूजर्स और सेलिब्रिटीज हिंसा के खिलाफ बोलने के लिए सामने आए, वहीं कुछ ने सलमान खान और मेकर्स को ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज करने के लिए फटकारा।

अब, आज रात के WKV एपिसोड में, सलमान सोशल मीडिया पर हंगामा मचाते हुए पूरे क्लिप पर प्रतिक्रिया देते नज़र आएंगे। नवीनतम प्रोमो में, सलमान को सिद्धार्थ की शारीरिक आक्रामकता की क्लिप दिखाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह शहनाज़ को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं और सलमान ने यह भी बताया कि यह वीडियो वायरल हो गया है। इसे देखते ही सिद्धार्थ इसे हल्के में लेते हैं। सलमान उनसे पूछते हैं, ‘आप इस बारे में क्या सोचते हैं?’ जिस पर वह जवाब देते है, ‘मुझे हंसी आती है।’ यह सुनते ही सलमान ने अपना आपा खो देते हैं और कहते हैं ‘यह हंसने की बात नहीं है।’ जिस तरह से आपने यह किया है वह सही नहीं है और लोगों ने आपको कोसते हुए आपको बहुत कुछ कहा है।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply