Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का सलमान खान करेंगे धमाकेदार आगाज, जानिए शो में इस बार क्या है खास

आज रात से सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस शुरु होने जा रहा है, जानिए इस बार का सीजन पहले के सीजन से कैसे है अलग और पहली बार शो के इतिहास में होगा कौन सा काम।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का सलमान खान करेंगे धमाकेदार आगाज, जानिए शो में इस बार क्या है खास
सलमान खान का बिग बॉस 13 है खास ( फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आज रात 9 बजे से शुरु होने जा रहा है। इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) शो के होस्ट है। शो में कई जानी मानी हस्तियां आने वाली है, उन सेलेब्स में कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे बाकी कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। इस शो से जुड़ी हर जानकारियां जानने के लिए लोग काफी बेताब है। ऐसा इसिलए क्योंकि सलमान खान और शो के कई प्रोमोज ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13 Grand Premier) का ग्रैंड प्रीमियर जहां आज रात 9 बजे कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा। वहीं, सोमवार से शुक्रवार ये शो रात 10: 30 बजे लोगों के बीच आएगा। इसके अलावा हर शनिवार और रविवार सलमान खान लगाएंगे घरवालों की क्लास। वैसे हम आपको कुछ ऐसी बिग बॉस 13 से जुड़ी चीजों के बारे में बताने जा रहे है, जोकि पहली बार आप शो में होते हुए देखेंगे। आइए जानते है मेकर्स ने इस बार के सीजन में क्या बदलाव किए हैं।

– बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब बिग बॉस के घर का सेट मुंबई स्थित गोरेगांव की फिल्म सिटी में बनाया गया है। इससे पहले के सभी सीजन लोनावाल में शूट हुए हैं।

– बिग बॉस के घर को बनाने में किसी भी तरह का प्लास्टिक इस्तेमाल नहीं किया गया है। इस घर को ओमंग कुमार ने बनाया है और उन्होंने घर को बिना प्लास्टिक के ही काफी खूबसूरत और कलरफुल लुक दिया है।

– बिग बॉस के घर में पहली बार फीमेल वॉयस सुनने को मिलने वाली है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अमीषा पेटल इस बार पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर या तो कैप्टन रूम रहेंगी और फिर सीक्रेट रुम में। एक्ट्रेस सभी घरवालों को टास्क देंगी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को घर की मालकिन के रुप मे दिखाया जाएगा।

-इस बार एक महीने के अंदर अंदर ही कंटेस्टेंट फिनाले के अंदर अपनी जगह बना लेंगे। शो में घरवाले काफी रफ्तार के साथ गेम को खेलेंगे, लेकिन शो को जीतने के लिए उन्हें काफई मेहनत करनी होगी।

-इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ सेलेब्स नजर आने वाले हैं। पिछले सीजन कॉमनर्स शो का हिस्सा रहे थे, लेकिन शो को अच्छी टीआरपी हासिल नहीं हुई थी।

-बिग बॉस का लॉन्चिंग इवेंट भी इस बार खास रहा। ऐसा पहली बार हुआ जब सलमान खान ने मेट्रो में बिग बॉस की बेहद ही शानदार तरीके से लॉन्चिंग की।

-बिग बॉस में ऐसा पहली बार होगा जब घर में सिंगल या फिर डबल बेड हो। इस ट्रिपल बेड के पीछे का क्या राज है इस बारे में देखना काफी दिलचस्प होगा।

-बिग बॉस की थीम म्यूजियम रखी गई है, जोकि दर्शकों का काफी एंटरटेनमेंट करने वाली है।

– बिग बॉस के घर के नियम एक डॉगी को तोड़ते हुए प्रोमो में दिखाया गया है। ऐसे में एक डॉगी की एंट्री घर में क्या बवाल खड़ करेगी वो तो द देखने वाली बात है।

– सलमान खान का इस बार लुक काफी हटकर देखने को मिला है। कभी वो पायलट बने तो कभी शेफ।

– रिपोर्टस की माने तो आप इस बार बिग बॉस सिर्फ वूट पर ही नहीं, बल्कि माई जियो एप पर भी देख पाएंगे। यहां तक की अपने फेवरेट कंटस्टेंट को भी वोट कर पाएंगे।

— इस बार बिग बॉस के घर में कोई जेल नहीं देखी गई है। जब इस बारे में ओमंग कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एक सरप्राइज है।

– बिग बॉस के घर के हर कोने में आंख बनी हुई है ताकि घरवालों को ये पता रहे कि बिग बॉस की निगाहें उन पर है।

Bigg Boss 13: स्पिटविला 5 के विजेता रहे पारस छावड़ा हैं बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट, जानिए एक्टर की अनसुनी बातें

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply