Bigg Boss 13: सिद्धार्थ या पारस कौन करेगा बिग बॉस के घर को अलविदा, क्या वाक़ई में शहनाज़ करती है पारस से प्यार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आनेवाला एपिसोड्स काफी इंटरेस्टिंग होगा। बीबी के टास्क के वक़्त, माहिरा (Mahira) टास्क के बाहर थी लेकिन पारस छाबरा (Paras Chhabra), जो गेम के संचालक थे, शेफाली जरीवाला (shefali zariwala) बाहर जाने के लिए कहते है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ या पारस कौन करेगा बिग बॉस के घर को अलविदा, क्या वाक़ई में शहनाज़ करती है पारस से प्यार
पारस या सिद्धार्थ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आनेवाला एपिसोड्स काफी इंटरेस्टिंग होगा। बीबी के टास्क के वक़्त, माहिरा (Mahira) टास्क के बाहर थी लेकिन पारस छाबरा (Paras Chhabra), जो गेम के संचालक थे, शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) बाहर जाने के लिए कहते है। बाकि घरवाले इस बात से बहुत नाराज़ थे लेकिन परास ने कहा की वह इस गेम के संचालक है और वह जो चाहे वह फैसला कर सकते है। यह बात से घरवाले नाराज़ और गुस्सा हुए।

रश्मि देसाई ट्रैन से बाहर आती है और पारस के नाम का बोर्ड को तोड़ डालती है। चूंकि, पारस की उंगली में चोट लगी है, इसलिए कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला उनकी ओर से खेल रहे थे। कंटेस्टेंट सभी के नाम का बोर्ड तोड़ने का फैसला करते हैं और हमेशा की तरह, टास्क को बंद कर दिया जायेगा। टास्क अगले सप्ताह के लिए कप्तान तय करना था। इस बीच, आरती सिंह कि ऊँगली पर चोट लग जाती है और वह कहती रहती है की उसे चोट लगी है। सिद्धार्थ शुक्ल असीम रिआज़ को कसूरवार मानते है और आरती के लिए उनसे झगड़ा करते है।

पारस के फैंस इससे बेहद नाराज़ है पर जब की कुछ लोगों का कहना है कि इस प्रोमो के अनुसार कुछ नहीं होगा वह उनका फैसला बदल सकते है।

शहनाज़ गिल, जिसने पुरे शो काफ़ी कम बोलते नज़र आती है, वह बच्चों की तरह फूटफूटकर पारस के लिए रोटी नज़र आ रही है। शहनाज़ ने आरती सिंह से कहा – वह उनसे बेहद प्यार करती है।

प्रोमो देखकर लगता है की बिग बॉस ने पारस को घर से जाने के लिए कहा है लेकिन यह कितना सच है यह आपको आज (December 5) के एपिसोड में ही पता चलेगा।

का फिनाले 16 फ़रवरी, 2020 को होगा।

दीपक ककर के जीत पर किसने दिया शॉकिंग रिएक्शन; देखिए वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply