Bigg Boss 13 Bulletin Day 13: माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा बदतमीज, शहनाज-कोएना मित्रा में हुई बहस

Bigg Boss 13 11 Oct 2019 Written Update: बिग बॉस 13 के घर में हुए बीबी फिशरीज (BB Fisheries task) टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई और पारस-शहनाज में जमकर बहस हुई। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा के चेहरे पर कमेंट करना पड़ा भारी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 13: माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा बदतमीज, शहनाज-कोएना मित्रा में हुई बहस
बीबी फिशरीज टास्क के दौरान भिड़े घरवाले (फोटो-वूट ग्रैब)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Bulletin Day 13) के 13वें दिन की शुरुआत कोइना मित्रा और रितेश देशमुख के फेमस गाने देखा तो तुझे यार से होती हैं। जहां गार्डन एरिया में पारस छाबड़ा-असीम रियाज को समझाते हुए नजर आते हैं कि अब उन्हें अकेला खेलना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला देवोलिना भट्टाचार्जी और आरती सिंह रश्मि देसाई के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए। तभी इसके बाद बिग बॉस 13 के घर में शुरुआत होती है बीबी फिशरीज (BB Fisheries task) टास्क की। जिसमें लड़कों को एलिमिनेशन से बचने के लिए बिग बॉस ने एक BB Fisheries टास्क कराया। इस टास्क में लड़कों को अपने-अपने बॉक्स को साफ रखना था और जिस लड़के के बॉक्स में एक भी मछली नहीं होगी, वो इस हफ्ते एलिमिनेट होने से बच जाएगा। इस टास्क में घर की लड़कियों के हाथ में थी घर के लड़कों की किस्मत। जिसके लिए शहनाज, दलजीत, आरती और कोएना पूरी स्ट्रैटजी भी बनाती हुई नजर आई।

टास्क शुरू होता माहिरा-सिद्धार्थ शुक्ला के बॉक्स में सारी मछलियां डाल देती हैं। वहीं शहनाज-पारस के बॉक्स में मछलियां डालती है। रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला के बॉक्स में सारी मछलियां डाल देती हैं। इस बीच माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी बहस होती है। माहिरा, सिद्धार्थ को बदतमीज बोलती हैं। इसके बाद शहनाज और कोएना मित्रा के बीच में तीखी बहस होती है। दोनों एक-दूसरे पर काफी कमेंट करती हैं। कोएना शहनाज को ‘अनपढ़’ तक बोल देती हैं और कहती हैं कि यहां आने से पहले मैं इसे जानती भी नहीं थी। वहीं, शहनाज भी कोएना को पलटकर कहती हैं कि मेरे बराबर खड़ी है तो बराबर की बात होगी। ये बहस यहां खत्म ही होती है कि रश्मि सारी मछलियां सिद्धार्थ के बॉक्स में आकर डाल देती हैं जिसके बाद दोनों एक-दूसरे पर इनडायरेक्टली कमेंट करते हुए नजर आते हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और दलजीत कौर को बचाव करते हुए आरती सिंह और शैफाली की जमकर लड़ाई हुई।

दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्या ने सिद्धार्थ डे के बॉक्स में मछलियां डालीं। दलजीत ने कहा कि आप तो शो में रहना नहीं चाहते थे, इसलिए ये अच्छा मौका है। अंत में सिद्धार्थ शुक्ला के बॉक्स में कोई मछली नहीं होती और उनके नाम के आगे से दो ब्लैक रिंग्स होते हैं। इसलिए सिद्धार्थ ये टास्क जीत जाते हैं वहीं वो आने वाले हफ्ते के लिए भी नॉमिनेशन से बच जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: नॉमिनेशन के लिए पारस छाबड़ा को मिली सबसे ज्यादा रिंग्स, घर में खाने को लेकर बहस

घर वालों के निशाने पर आए पारस छाबड़ा, बिगबॉस के घर में फिर हुई खाने को लेकर बहस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply