Bigg Boss 13 Finale Live: आरती हुईं घर से बेघर, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज बचे

आरती सिंह बाहर हो गई हैं। आरती की मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आई थीं। घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान से कहा कि आज मैं आपके सामने आरती सिंह बनकर खड़ी हूं। वहीं आरती ने सलमान खान के साथ डांस भी किया।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Finale Live: आरती हुईं घर से बेघर, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज बचे
सलमान खान और आरती सिंह की तस्वीर

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। चार महीनों से भी ज्यादा चले बिग बॉस के 13वें सीजन का ग्रांड फिनाले चल रहा है। शो में छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) , शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), रश्मि देसाई (Rashmi Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), आसिम रियाज (Asim Riaz) और आरती सिंह (Arti Singh) पहुंचींं।

वहीं शो से आरती सिंह बाहर हो गई हैं। आरती की मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आई थीं। घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान से कहा कि आज मैं आपके सामने आरती सिंह बनकर खड़ी हूं। वहीं आरती ने सलमान खान के साथ डांस भी किया। इसी के साथ बिग बॉस को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज़ और शहनाज़ गिल, रश्मि देसी बचे हैं।

Bigg Boss 13 Finale Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देखें बिग बॉस 13 फिनाले का LIVE टेलिकास्ट

पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर क्विट कर दिया है। पारस बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत खिलाडियों में से एक माने जा रहे थे। लेकिन पारस छाबड़ा फिनाले में 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए हैं। घर से बाहर निकलकर पारस छाबड़ा ने सलमान खान से अपने निर्णय पर कहा, मैं घर में अपने मर्जी से आया था और अब जा भी रहा हूँ अपनी मर्जी से ही।

देखना होगा कि इस बार शो का विनर कौन बनता है। दर्शकों के बीच भी इस बार के सीजन के विनर को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं कि इस बार शो का विनर सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply