बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज हैं बेरोजगार, करियर के मुश्किल दौर पर बोले- लोगों ने किए काम देने के झूठे वादे

आसिम रियाज के पास कोई खास काम नहीं है. आसिम कोई बड़ा प्रोजेक्ट न मिलने से निराश नजर आ रहे हैं. उनका मानना है कि अब वह किसी के काम देने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते, क्योंकि यह उन्हें डिप्रेशन की ओर ले जाएगा. लेकिन अब आसिम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. वह लगातार सुपरहिट हिट ट्रैक लेकर आ रहे हैं. उनका आखिरी रैप गाना ‘आवाज’

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज हैं बेरोजगार, करियर के मुश्किल दौर पर बोले- लोगों ने किए काम देने के झूठे वादे

बिग बॉस (big boss 13) फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल में एक नया म्यूजिक ट्रैक ‘जीने दे (Jeene De ) रिलीज किया गाया हैं। जो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं। इस गानें में आसिम रियाज जबरदस्त रैप करते नजर आ रहे हैं. जिसे फैंस काफी पसंद कर रेह हैं। इसी बीच आसिम ने मीडिया से अपने करियर के मुश्किल दौर और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर खुलकर बात की

Asim Riaz
Asim Riaz

डिप्रेशन की ओर ले जाएगा

दरअसल, आसिम रियाज के पास कोई खास काम नहीं है. आसिम कोई बड़ा प्रोजेक्ट न मिलने से निराश नजर आ रहे हैं. उनका मानना है कि अब वह किसी के काम देने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते, क्योंकि यह उन्हें डिप्रेशन की ओर ले जाएगा. लेकिन अब आसिम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. वह लगातार सुपरहिट हिट ट्रैक लेकर आ रहे हैं. उनका आखिरी रैप गाना ‘आवाज’ उनके फैंस के बीच काफी हिट रहा और इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया था.

Asim Riaz
Asim Riaz

जीने दे मेरे बहुत करीब हैं

आसिम ने अपने नये गाने को लेकर मीडिया से कहा की ‘जीने दे मेरे बहुत करीब हैं. बहुत लोग मुझसे वेब सीरीज और एक्टिंग के बारे में पूछते है लेकिन मैं गाने, फिटनेस, मॉडलिंग, म्यूजिक वीडियो करने में बहुत खुश हूं. जो लोग मेरे काम ने खुश नहीं हूं उन्हें मुझे नहीं देखना चाहिए. मैं सोशल मीडिया पर ट्रोल के कमेंट्स से तंग आ चुका हूं.

https://www.instagram.com/p/ChT7567gTUB/

काम देने के लिए झूठे वादे बहुत किए

आसिम ने आगे कहा- लोगों ने काम देने के लिए झूठे वादे बहुत किए. लेकिन बाद में किसी प्रोजेक्ट के लिए कहीं से कॉल नहीं आया. आसिम ने बताया, ‘मैंने 10-11 सालों में हमेशा वही किया है जो मैं चाहता था. बिग बॉस के बाद बहुत से लोगों ने मेरी मदद करने या मुझे काम देने का वादा किया था उन्होंने मेरे पिता को भी बताया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. उन्होंने शुरू में कहा, आप अभिनय नहीं कर सकते और अब जब वे मुझसे कहते हैं कि हमने आपके संगीत वीडियो देखे हैं तो आप अच्छा अभिनय कर रहे हैं. इसलिए, मैं अब संभल गया हूं. कुछ ऑफर मिले थे लेकिन मुझे सहीं नहीं लगे तो मैंने उन्हें सलेक्ट नहीं किया.

Asim Riaz
Asim Riaz

जम्मू-कश्मीर के रहने वाले आसिम

बता दे की आसिम रियाज जम्मू-कश्मीर के रहने वाले है. उन्होंनेने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. पेशे से मॉडल आसिम खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करते हैं. आसिम की फिटनेस और उनकी बॉडी का हर कोई दीवाना है. इसके अलावा, आसिम, हिमांशी खुराना के साथ लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply