Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: दलजीत कौर हुई शो से बाहर, जानिए कैसे घरवालों में से किसी सलमान खान ने बजाई बैंड

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के शोे बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में काफी कुछ होता हुआ देखा गया। जहां से एक्ट्रेस दलजीत कौर बाहर हुईं। तो जानिए कैसे सलमान खान ने बजाई घरवालों की बैंड

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: दलजीत कौर हुई शो से बाहर, जानिए कैसे घरवालों में से किसी सलमान खान ने बजाई बैंड
दलजीत कौर बिग बॉस 13 से बाहर (फोटो साभार- गूगल)

इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) के साथ मौनी रॉय और राजकुमार राव अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इतना ही एक्टर के साथ सुनील ग्रोवर और हर्ष लिम्बाचिया मस्ती करते नजर आए। वहीं, इस बार वीकेंड का वार में दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस शो से बाहर होती हुई दिखाई दी। आइए जानते है इस बार के वीकेंड का वार में क्या-क्या हुआ।

-वीकेंड का वार की शुरआत बेहद ही धामकेदार तरीके से हुई है। इस बार भी सलमान खान वीकेंड का वार में जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। सलमान खान इस बार पॉवर वीकेंड की घोषणा करते हुए दिखाई दिए। सलमान खान ने चुनरी-चुनरी गाने पर डांस करते हुए एंट्री मारी है।

– सलमान खान ने इस बार डबल एलिमिनेशन होने की बात कही। इतना ही नहीं एक्टर ने पॉवर वीकेंड शुरु होने की भी बात रखी। सलमान खान जान-बुझकर आवाज धीरे रख बात करते हुए कंटेस्टेंट से कहा कि उन्हें जोर से बात करनी चाहिए क्योंकि माइक में आवाज नहीं आ रही हैं। रश्मि देसाई को सलमान कहते है कि वह बहुत ही धीरे से बात करती है और इस बात को रश्मि भी मानती है।

-सलमान खान माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा से बात करते हुए नजर आते हैं। सलमान खान दोनों को बचकुंडे और बेवकूफ कहते हैं क्योंकि वह शो के फॉर्मेट पर बात करते हैं। सलमान खान शहनाज गिल से कहते है कि उनकी भी यही परेशानी है कि बने हुए कनेक्शन टूट जाते हैं।

-सलमान खान सिद्धार्थ डे कहते है कि पकाओ मत और बताओ कौन लड़कियां आगे जाएंगी। इसके बाद सलमान खान सभी लड़कियों से भी ये सवाल करते है। बाद में कोएना और शहनाज़ बहस हो जाती है। सलमान खान नॉमिनेशन की बात करते है और दलजीत, कोएना, शहनाज़ और रश्मि का नाम लेते है और देबोलिना से पूछते है कि वह क्वीन कैसे बनी?

-आरती पारस से कहती है कि तुम्हारी वजह से ही माहिरा शर्मा और शहनाज में गलतफहमी हुई है। सलमान खान भी कही कहते हुए नजर आते हैं। सलमान खान सिद्धार्थ डे की क्लास लगाते हुए कहते है कि घर में कुंडी लगाकर नहाया करे और बताते है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में सुरक्षित है। सिद्धार्थ शुक्ल से पूछते है कि वह किसे बचाना चाहते है और वह शहनाज़ का नाम लेते है। सलमान खान इस बार कहते है कि शहनाज सुरक्षित है।

-इसके साथ ही शेफाली और माहिरा शर्मा सुल्तानी अखाड़े में जाते है और अपनी-अपनी बात रखते हैं। माहिरा पहले राउंंड में जीत जाती है और उसे ज्यादा पॉइंट मिलते हैं। इसके बाद दूसरा राउंड भी माहिरा जीत जाती हैं। ऐसे में उन्हें एक पॉवर कार्ड मिलता हैं। इसमें उन्हें एक मेल कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जाने का अवसर मिलता हैं। माहिरा पारस को डेट पर लेकर जाने की बात कहती हैं।

– माहिरा शर्मा पारस से कहती है कि वह बिलकुल भी हॉट नहीं हैंl माहिरा पारस से कहती है कि आज तक उन्हें किसी भी लड़के ने प्रपोज नहीं किया हैंl इसके बाद दोनों साथ में खाते नजर आते हैं। बिग बॉस 13 के दूसरे ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में इस सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ. पहले नॉमिनेशन में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं।

Trending News: करन सिंह ग्रोवर हुए डिप्रेशन का शिकार, ये रिश्ते हैं प्यार के ने मनाया जश्न टीवी की टॉप 5 खबरें

यहां देखिए बिग बॉस  13 का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply