Bigg Boss 13 Bulletin Day 4: शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के जख्मों पर छिड़का नमक, कुछ इस तरह हुआ पहला टास्क

Bigg Boss 13 Bulletin Day 4: जहां शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने आरती सिंह (Aarti Singh) के पूराने जख्मों पर नमक छि़ड़कने का काम किया। वहीं, पारस और शहनाज एक दूसरे से किस करने को लेकर बात करते नजर आए। जानिए चौथे दिन का सारा अपडेट यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 4: शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के जख्मों पर छिड़का नमक, कुछ इस तरह हुआ पहला टास्क

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की 29 सिंतबर से शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस का चौथा दिन भी काफी जबरदस्त रहा। जहां टास्क के दौरान सभी घरवालों के बीच ढेर सारी लड़ाई हुई। वहीं, शेफाली बग्गा ने आरती सिंह (Aarti Singh) के पुराने जख्मों पर नमक छि़ड़कने का काम किया। इसके अलावा बिग बॉस के घर में रोमांस भी होता हुई देखा गया। पारस और शहनाज एक दूसरे से किस करने को लेकर बात करते नजर आए। चलिए आइए जानते है बिग बॉस 13 के चौथे दिन का चटपटा हाईलाइट्स।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को नहीं पसंद आई रेश्मि देसाई की बात

बिग बॉस के घर की शुरुआत गोविंद के गाने नंबर वन कभी नंबर टू से होती है। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, रेश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे किचन एरिया में मौजूद होते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सभी से किचन में ज्यादा काम करने को लेकर बात करते हैं। रेश्मि देसाई , सिद्धार्थ शुक्ला को कहती है कि वो ये सब फुटेज खाने के लिए न करें इस बात से सिद्धार्थ नजर हो जाते है क्योंकि एक एक्टर के तौर पर उन्हें ये बात पसंद आती। सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे से कहते है कि वो ये सब फुटेज के लिए नहीं कर रहे हैं।

शहनाज ने किया पारस को इग्नोर

पारस छाबड़ा शहनाज को राशन निकालने के लिए किचन में बुलाते है, लेकिन शहनाज उनकी बातों का जवाब नहीं देती और अपने काम में लगी रहती हैं। शहनाज सभी घरवालों से कहती है कि वो सभी एक बारी ही चाय पी ले। क्योंकि वो हमेशा किचन में बैठकर राशन पर अपनी नजर नहीं रख सकती हैं। वो सभी घरवालों से कहती हैं कि पहले सभी चाय पी ले और उसके बाद नहाने जाए।

दो टीमों में बंटे घरवाले

इसके बाद घर में लग्जरी बजट टास्क होता है। टास्क में घरवाले दो भाग में बटते हैं। टास्क का नाम होता है बिग बॉस हॉस्पिटल। पहली टीम में सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, रेश्मि देसाई, आरती सिंह, असीम रियाज और कोएना मित्रा होते हैं। वहीं, दूसरी टीम में शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर और पारस छाबड़ा होते हैं।

ये थे टास्क के नियम

सिद्धार्थ सभी घरवालों को टास्क के बारे में बताते हैं। वो बताते है कि अबू मलिक इस गेम के संचालक होंगे। सभी घरवालों एक तरफ डॉक्टर और मरीज के पकड़े पहन लेते हैं। टास्क के दौरान मरीज बने कंटेस्टेंट को व्हीलचेयर पर है बैठे रहना होता है, यदि वो उठता है तो डॉक्टर्स की टीम को दो पॉइन्ट हासिल हो जाते।

असीम रियाज ने बीच में ही छोड़ा टास्क

पारस और देवोलीना सबसे पहले ऑन ड्यूटी आते हैं। उन्हें मरीज की स्कीन को नुकसान पहुंचाते हुए उसे वीलचेयर से उठना होता है। दूसरी टीम की तरफ से असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला जाते है, लेकिन असीम स्नकी एलर्जी का हवाला देते हुए नाराज होकर बीच में ही टास्क छोड़ देता है और अपनी टीम के साथ लड़ाई करने के लिए उतर जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शानदार परफॉर्म

दूसरी और टास्क के लिए सिद्धार्थ चुपचाप सब बर्दाशत कर लेते हैं। उनकी वैक्स की जाती है, उन पर गाय का गोबर डाला जाता है। यहां तक की सिद्धार्थ को उठाने के लिए पारस और देवोलीना बर्फ का इस्तेमाल तक करते हैं, लेकिन सिद्धार्थ हार नहीं मानते।

सिद्धार्थ के लिए रोने लगी रश्मि और आरती

रश्मि आरती और कोएना के साथ लड़ाई करती हुई नजर आती है और अंततः, आरती और रश्मि दोनों ही रोने लग जाते हैं। जबकि पारस और असीम की लड़ाई जारी रहती है और पारस असीम को फट्टू कहते हैं।

कोएना ने किया हेयर रिमूवल क्रीम खाने से इनकार

दलजीत और माहिरा सिद्धार्थ डे और कोएना को ऑपरेशन थिएटर में लेकर जाते है, जहां वो दोनों को अलग-अलग तरह की चीजें खिलाते हैं, जिनमें तम्बाकू और अंडे शामिल होते हैंं। इस दौरान कोएना हेयर रिमूवल क्रीम खाने से माना कर देती है, लेकिन माहिर उन्हें समझती है कि ये नामक है। सिद्धार्थ और कोएना भी इस गेम में काफी अच्छा खेलते हैं।

शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के जख्मों पर छिड़का नमक

इसके बाद शहनाज और शेफाली बग्गा आरती सिंह और रेश्मि देसाई को अपने साथ लेकर जाते है। शहनाज और शेफाली को उनके कान का इलाज करना होता है। यानी उन्हें कुछ ऐसी चीजे उनसे बोलने होती है ताकि वो उसे सुनने के बाद अपनी जगह से उठ जाए। इस दौरान शेफाली आरती सिंह से सिद्धार्थ और उसके रिश्ते के साथ-साथ उसकी शादी टूटने की वजह भी पूछती है। वहीं, शहनाज रोते हुए रेश्मि को उसकी सीठ पर से उठने के लिए कहती है। सिद्धार्थ शुक्ला को आरती सिंह का रोना पसंद नहीं आता और वो इस बारे में उनसे बात भी करते हैं।

पारस और शहनाज ने की किस की बात

इसके बाद पारस शुक्ला, सिद्धार्थ डे और शहनाज आपस में बात करते हुए नजर आते हैं। पारस शहनाज को किस करने के लिए कहता है। इस पर शहनाज पारस से कहती है कि यदि वो माहिर से किस लेने में सफल होता है तो शहनाज उसे की यदि ऐसा होता है तो वो उसे किस करेगी।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 3: पारस छाबड़ा का आया शहनाज गिल पर दिल, नॉमिनेट हुई ये फीमेल कंटेस्टेंट

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply