Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: नॉमिनेशन के लिए पारस छाबड़ा को मिली सबसे ज्यादा रिंग्स, घर में खाने को लेकर बहस

Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बीच बहस होती है। पारस को लगता है कि वह उन पर ट्रस्ट नहीं करती। इसके बाद सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने चले जाते हैं, लेकिन वह उसे लॉक करना भूल जाते हैं। लॉक खुला होने के वजह से कोएना मित्रा बाथरूम के अंदर चली जाती हैं और उन्हें नहाते हुए देख लेती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: नॉमिनेशन के लिए पारस छाबड़ा को मिली सबसे ज्यादा रिंग्स, घर में खाने को लेकर बहस
बिग बॉस 13 10 अक्टूबर अपडेट। (फोटोः वीडियो स्टिल)

बिग बॉस 13 के हर एपिसोड (Bigg Boss 13 Bulletin Day 12)में कुछ अलग हो रहा है। शो का हर एपिसोड धमाल मचा रहा है। 10 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत सॉन्ग पानी वाला डांस से होती है। इसके बाद कोएना मित्रा और आरती सिंह में बहस होती है। उनकी ये बहस नॉमिनेश और टास्क के लिए होती है। आरती सिंह पूरे घर पर चिल्लाती हैं और सिद्धार्थ डे को बताती हैं कि वह उन्हें शो से बाहर निकालना चाहती हैं। और इसके बाद कोएना पारस छाबड़ा के पास जाकर उनसे सवाल करती हैं। आरती सिंह असीम रियाज के पास जाती हैं और उन्हें बताती हैं कि पारस छाबड़ा यहां गेम खेल रहा है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)  और आरती सिंह के बीच बहस होती है। पारस को लगता है कि वह उन पर ट्रस्ट नहीं करती। इसके बाद सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने चले जाते हैं, लेकिन वह उसे लॉक करना भूल जाते हैं। लॉक खुला होने के वजह से कोएना मित्रा बाथरूम के अंदर चली जाती हैं और उन्हें नहाते हुए देख लेती है। लेकिन इस दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ये देख लेते हैं। कोएना मित्रा उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि ये बात किसी को नहीं बताएं लेकिन वह पारस छाबड़ा ये बात असीम रियाज को बता देते हैं। इसके बाद सभी लोग सिद्धार्थ डे से मजे लेते हैं।

नॉमिनेशन के लिए पारस छाबड़ा को मिली 5 ब्लैक रिंग

इसके बाद बिग बॉस का नॉमिनेशन (Bigg Boss 13 Nomination) के बारे में बताते हैं। इस बार फीमेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन करने की पावर दी जाती है। बिग बॉस कहते हैं कि फीमेल कंटेस्टेंट से मेल कंटेस्टेंट को ब्लैक रिंग्स देने के लिए कहते हैं। सबसे ज्यादा ब्लैक रिंग पाने वाला मेल कंटेस्टेंट इस वीक नॉमिनेट होगा। आरती सिंह, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा और शहनाज गिल पारस छाबड़ा को ब्लैक रिंग देती हैं। चारों इसकी वजह बताती हैं कि वह घर में एक-दूसरे को भड़काते हैं। कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को रिंग देती हैं और उसके बिहेवियर को ठीक नहीं बताती हैं। वहीं, दिलजीत कौर सिद्धार्थ डे को ब्लैक रिंग देती है।

टास्क को लेकर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस

सबसे ज्यादा रिंग मिलने से पारस छाबड़ा नाराज होते हैं और बारी-बारी सबसे बहस करते हैं। इसके बाद खाने के दौरान पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  के बीच टास्क को लेकर बहस होती है। काम अबु मलिक के रश्मि देसाई से अंडा करी मांगने के बाद पारस छाबड़ा रश्मि देसाई को सपोर्ट करते हैं। पारस छाबड़ा अंडा करी बनाने के लिए उबले हुए अंडे को इस तरह छिलते हैं कि वह खराब हो जाते हैं। यह देख सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा पर बहुत ही तेज चिल्लाते हैं। वह इतने ऐग्स वेस्ट हो जाने पर नाराज भी दिखते हैं। अबु मलिक पारस को सलाह देते हैं कि इस बार वह अंडे एक-एक कर छीलें ताकि बर्बादी ना हो।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 11: घर की पहली क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस छाबड़ा-शहनाज गिल का टूटा रिश्ता

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply