Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, प्रकाश जावड़ेकर बोले- शिकायतों पर गौर करेगी सरकार

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विवादों के साथ शुरू हुआ था। शो पर लव जेहाद फैलाने का आरोप लगा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग जोर पकड़ने लगी।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, प्रकाश जावड़ेकर बोले- शिकायतों पर गौर करेगी सरकार
सलमान खान। (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का पिछले कई दिनों से जमकर विरोध हो रहा है। इस शो को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में भी शिकायत की गई है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने आश्वासन दिया है कि मंत्रालय इसे लेकर मिल रहीं शिकायतों पर गौर करेगा। दरअसल ‘बिग बॉस’ को बैन किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर कई कैंपेन चल रहे हैं। शो में लड़के और लड़कियों के एक ही बेड शेयर करने पर काफी विवाद हुआ था।

‘बिग बॉस’ के पहले दिन शो में बताया गया कि लड़के और लड़कियों को एक साथ सोना है। ऐसा होता देख लोगों ने शो पर लव जेहाद और अश्लीलता फैलाने जैसे गंभीर आरोप लगाने शुरु कर दिए। बाद में शो का नियम बदल दिया गया और किसी को भी किसी के भी साथ सोने की इजाजत दे दी गई। कुछ वक्त पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमने मंत्रालय से कहा है कि ‘बिग बॉस’ के खिलाफ आ रही शिकायतों पर ध्यान दें।

करणी सेना ने लिखा प्रकाश जावड़ेकर को पत्र

करणी सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक लेटर लिखा था। सेना ने पत्र में लिखा था, ‘बिग बॉस हिंदू पंरपराओं का नेशनल टेलीविजन पर अपमान कर रहा है। इस शो में लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। युवा पीढ़ी को भटकाया जा रहा है। शो में काफी ज्यादा अभद्रता है। इसे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है।’

सलमान खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग

करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी पत्र लिखकर ‘बिग बॉस’ के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर लव जेहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान खान के खिलाफ भी सख्त कदम उठाने की मांग की।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 19: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल को मिली काल-कोठरी की सजा, बर्तन मांजने पर हुई बहस

जब बिग बॉस के घर में टॉय टास्क को लेकर मचा बवाल, शुक्लास और छाबड़ा के बीच हुई जमकर तकरार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply