Bigg Boss 13: असीम रियाज को लेकर आई बड़ी खबर सामने, ट्विटर पर ट्रेंड में आए असीम

बिग बॉस (Bigg Boss13) के घर में कब क्या हो जाए इस बात का कुछ पता नहीं चलता है। इस बार घर से बाहर सोशल मीडिया पर असीम रियाज़ (Asim Riyaz) विन ट्रेंड कर रहा है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। असीम रियाज़ को शो का विनर बनाए जाने की बात कही जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: असीम रियाज को लेकर आई बड़ी खबर सामने, ट्विटर पर ट्रेंड में आए असीम
असीम रियाज की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)में जिस तरह से कंटेस्टेंट अब अपना दमदार गेम दिखा रहे हैं उसे देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि इस बार का विनर कौन होगा। घर के अंदर लगभग सभी कंटेस्टेंट अपने गेम से फैंस के बीच छाए हुए हैं। अब जिस कंटेस्टेंट को लेकर किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी सोशल मीडिया पर उसे ही जिताने की बात कही जा रही है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं असीम रियाज़ (Asim Riyaz) की।

असीम रियाज (Asim Riyaz) ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो उन्हें कोई भी अच्छे से जनता भी नहीं था। लेकिन अगर आज की बात की जाए तो असीम ने अपनी शानदार पर्सनैलिटी और दमदार गेम की वजह से लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। शो के दौरान असीम की एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर असीम रियाज ट्रेंड करते रहते हैं।

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान से लेकर गौहर खान तक कई टीवी सेलेब्स असीम रियाज़ को सपोर्ट कर रहे हैं, और साथ ही असीम को शो का विनर बता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी #AsimRiazForTheWin ट्रेंड करने लगा।

असीम को लेकर एक फैन ने लिखा लोग असीम को बुरा दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस शो में दूसरे लोगों के पास एग्रेशन दिखाने और लोगों को परेशान करने के अलावा शो को देने के लिए कुछ बचा ही नहीं। वहीँ अन्य यूजर्स ने भी असीम रियाज़ का सपोर्ट किया है। असीम के लिए क्या कहना है फैन्स का? अब आगे देखना होगा कि असीम गेम में कबतक बने रहते हैं। क्या असीम इस बार के विनर बन पाते हैं या नहीं इसके लिए दर्शकों को इंतज़ार करना पड़ेगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      Asim . He has no attitude

      Anonymous

      Asim

      Anonymous

      Winner is asim sidhart ko winner bana kr samaj ko iske jesa batmiz insan ka idol dena chate ho wese bhi sid ki wajh se samaj mai galt msg ja rha h logo ko lg rha h jese sid batmiz h bat baat pr galiya deta h maa baap pr jata h wese hi bhar ki janta ko lg rha h wo usko follow kr rhe h jo bhut glt h

      Anonymous

      No I Sitharth

      Anonymous

      I want to see asim winner

    Leave a Reply