Bigg Boss 13: अनूप जलोटा के बाद बिग बॉस के घर में सिंगर अबु मलिक ने मारी एंट्री, क्या चला पाएंगे अपना जादू

मीटू कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुए अनु मलिक (Anu Malik) के भाई और म्यूजिक कंपोजर अबु मलिक (Abu Malik) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में पहुंच चुके हैं। अबु मलिक अपने बड़े भाई अनु मलिक की तरह दिखते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: अनूप जलोटा के बाद बिग बॉस के घर में सिंगर अबु मलिक ने मारी एंट्री, क्या चला पाएंगे अपना जादू
अनु मलिक के भाई अबु मलिक (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) शुरु हो चुका है। बिग बॉस में अनु मलिक के भाई अबु मलिक भी शामिल होने पहुंचे हैं। अफसोस शो में उन्हें कोई पार्टनर या जिम्मेदारी नहीं मिली है, लेकिन असल जिंदगी में वो एक शानदार इंसान हैं। अबु मलिक न सिर्फ भाई अनु मलिक की तरह दिखते हैं बल्कि  उन्हीं की तरह एक म्यूजिक कंपोजर भी हैं। आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बाते यहां।

अबु मलिक एक लोकप्रिय संगीतकार हैं जो अनु मलिक के भाई भी हैं। इतना ही नहीं अबु मलिक एक लेखक भी हैं और भारत में लाइव शो के आयोजन का व्यवसाय भी करते हैं। उन्होंने एक पुस्तक रैंटिंग ऑफ ए मैड मैन नाम की एक किताब भी लिखी हैं। खबरों के मुताबिक, लेखक ने अपने व्हाट्सएप ग्रुप चैट को एक किताब में बदल दिया था। उन्होंने बॉलीवुड के हर सुपरस्टार, गायक और लाइव कलाकार के साथ दुनिया भर में लगभग 10,000 शो का निर्माण किया है।

अबु मलिक ने अपनी बुक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियोज में मलाइका अरोड़ा, अभिजीत सावंत, नेहा धूपिया, अरमान मलिक, अरबाज खान और रवीना टंडन जैसे कई सेलेब्स शामिल थे। इतना ही नहीं अबु अपने सिंगिंग के कई वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अबु ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कोएना मित्रा से लेकर देवोलीना तक, घर में कैद होंगे ये सेलेब्स, जानें कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट

ये हैं बिग बॉस 13 के वो चेहरे जो इस बार शो में करेंगे धांसू एंट्री…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply