Bigg Boss 12 Day 18: सुरभि ने दी सोमी खान को गाली, झाडू बनी दीपक ठाकुर और जसलीन में झगड़े की वजह

वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली सुरभि राणा ने घर में जबरदस्त हंगामा मचाया...

By   |    |   458 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 Day 18: सुरभि ने दी सोमी खान को गाली, झाडू बनी दीपक ठाकुर और जसलीन में झगड़े की वजह

बिग बॉस के घर में 18 वें दिन जमकर हंगामा देखने को मिला। एक तरफ बिग बॉस ने घरवालों के छल्लेवाला टास्क दिया तो दूसरी ओर इस टास्क के दौरान सुरभि और खान बहनों में लड़ाई होती हुई देखी गई। यह तक की अनूप जलोटा और जसलीन मथारु के बीच भी तानों की बरसात होती हुई दिखाई दी। यह तक की दीपक ठाकुर का बर्ताव भी घरवालों के साथ अटपटा होता हुआ देखा गया। यदि ऐसे में आप ने कल रात का एपिसोड किसी वजह से मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस के कल के एपिसोड की कुछ हाईलाइट्स।

अनूप जलोटा ने की जलसीन की तारीफ

अनूप जलोटा ने बिग बॉस के 18 वें दिन जलसीन के कान के झुमके की तारीफ की। उन्होंने कहा,’कान के झुमके तुम पर बहुत अच्छे लग रहे हैं। लेकिन साथ ही वह ताना मारते हुए कहते हैं यदि जसलीन बालों को थोड़ा छोटा रखती तो उनके बाल और भी बेहतर दिखाई देते।

सुरभि राणा ने मचाया बवाल
इसके साथ ही वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली सुरभि राणा ने घर में जबरदस्त हंगामा मचाया। वह अपने बर्ताव से घर के कैमरों का ध्यान अपनी तरफ करने की पूरी कोशिश करने में लगी हुई हैं।

दीपक और जसलीन में लड़ाई
दीपक का बर्ताव अब धीरे – धीरे करके घर में बदलता हुआ नजर आ रहा है। इस बार उनकी लड़ाई जसलीन से होती हुई दिखाई दी। दीपक ने जसलीन से बेहद रुढ़ अंदाज में कहा था कि झाडू हटा! जो की जसलीन को बिल्कुल भी पंसद नहीं आया और वह इस बात को अपने सम्मान पर ले गईं।

नया टास्क है कुछ खास
वहीं कप्तानी के लिए दावेदार कंटे्स्टेंट्स को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। बिग बॉस के टास्क में दावेदारों को सी आकार में बने एक सुनहरे छल्ले को पकड़ कर रखने को कहा था। तीन जोड़ियों शिवाशीष, सोमी और सुरभि उस छल्ले को पकड़ती हुई नजर आती हैं। वहीं, इस टास्क के दौरान सुरभि और खान बहनों में भी जबरदस्त लड़ाई होती है। वहीं इस बीच में तीनों कंटेस्टेंट्स उस छल्ले को पकड़ एक-एक कर के बाथरूम भी जाते नजर आए। लेकिन इसी बची  शिवाशीष ने लड़कियों के आगे टॉयलेट कर दिया पर रिंग नहीं छोड़ी।

सुरभि ने दी सोमी को गाली
वहीं, छल्ले वाले टास्क के दौरान सुरभि और खान बहनों में भी लड़ाई होती हुई दिखाई दी। लड़ाई तब शुरु हुई जब सुरभि ने सोमी को गाली दे दी। दोनों बहनों और सुरभि के बीच लड़ाई इतनी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई की उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया।

सुरभि की सबा को समझने की कोशिश
सुरभि ने सबा खान को लड़ाई के बाद अपनी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन सबा इतने गुस्से में थी की वो सोफे से उठकर चली गईं। अब देखना ये होगा की आगे इनकी लड़ाई क्या रंग लाती है।

गॉसिप के लिए मिला नया मसाला
इसके साथ ही दीपिका घरवालों के साथ जसलीन और सुरभी के बारे में बातें करती नजर आईं। जिससे घरवालों को अच्छा खासा गॉसिप के लिए मसाला मिल गया। दीपिका का नेचर भी बिग बॉस के हाउस में बदलता हुआ सा दिखाई दे रहा है।

रोमिल के खाने पर विवाद
इसके साथ ही दीपिका और नेहा पेंडसे आपस में रोमिल चौधरी के खाने के तरीके पर बात करती हुई दिखाई दी। इस बारे में वह करणवीर बोहरा से कहती हैं कि रोमिल ने उर्वशी के बनाए दो पराठे खा लिए।

दीपिका कर रहे है सिग्ंलस को कंट्रोल
दीपक ठाकुर और सबा खान दीपिका पर निशाना साधते हुए आपस में कहते है कि वह सिग्ंलस को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। दीपक सबा से कहते है कि क्या दीपिका को लगता है कि वह हम लोगों पर कंट्रोल कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे।

वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास
इसके साथ ही शनिवार यानी कल बिग बॉस सलमान खान बिग बॉस हाउस में घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में कल वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है। सलमान खान कल घरवालों से पूरे हफ्ते का हिसाब किताब लेंगे।

Leave a Reply