Bigg Boss 12 5 Nov: भारती सिंह-आदित्य नारायण ने की घर में एंट्री, सोमी को दीपक ठाकुर ने किया प्रपोज

बिग बॉस के घर का ड्रामा यदि आपने मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लाएं हैं बिग बॉस डे 49 के टॉप हाईलाइट्स...

By   |    |   458 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 5 Nov: भारती सिंह-आदित्य नारायण ने की घर में एंट्री, सोमी को दीपक ठाकुर ने किया प्रपोज

दिवाली जैसे त्यौहार पर लोग अपने करीबी लोगों के साथ ही रहना ज्यादातर पसंद करते हैं| और बिग बॉस के घर में प्रतियोगी अपने परिवार से दूर हैं और दुखी हैं कि उन्हें त्योहार में अपने घरवालों से दूर रहना पड़ रहा है। हालांकि बिग बॉस उन्हें इस बार उदास नहीं होने देंगे। अब ऐसे में आपने घर का ये ड्रामा मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लाएं हैं बिग बॉस डे 49 के टॉप हाईलाइट्स-

बिग बॉस के शुरुआत में भारती सिंह और सलमान खान ने जलते दिए और प्रेम रतन धन पायो पर डांस करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद सलमान खान सबको ये बताते हैं कि भारती सिंह और आदित्य नारायण बिग बॉस के घर में जाएंगे। और सलमान खान घर से बेघर होने वाले सदस्यों के नाम भी बताते हैं। जिसमें वो उर्वशी, जसलीन, शिवाशीष, रोहित और मेघा का नाम लेते हैं।

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि किन घर वालों की करतूतों से अंधेरा होता है और किनकी करतूतों से उजाला होता है। अब शिवाशीष स्टोर रूम से पटाखे लेकर आये। सलमान खान ने कहा कि अंधेरा फैलाने वाले को मुकुट पहनाया जाएगा और उजाला बनाने वालों को खाना मिलेगा।

जसलीन ने रोमिल को कहा कि वो घर में अंधेरा फैलाते हैं। जसलीन ने सोमी को मिठाई खिलाई। अब रोमिल की बारी आयी उन्होंने जसलीन को पटाखे का मुकुट पहनाया और मिठाई सुरभि को खिलाई| अब सुरभि की बारी आयी उन्होंने पटाख़े का मुकुट करणवीर को पहनाया और मिठाई रोमिल को खिलाई। सोमी की बारी आयी तो उन्होंने श्रीसंत को अन्धकार का मुकुट पहनाया और मिठाई रोमिल को खिलाया।

घर में भारती सिंह और आदित्य नारायण एंट्री लेते हैं। आदित्य नारायण घर में एक फनी गाना गाया। इस गाने के बोल घरवालों के लिए ताने की तरह होते हैं। इसके बाद शिवाशीष – जसलीन और सृष्टि- रोहित को पेपर डांस की चुनौती दी जाती है। इसमें सृष्टि और रोहित की जीत जाते हैं। इसके बाद दीपक को टास्क मिलता है सोमी खान के लिए एक गाना गाने का। इस दौरान आदित्य नारायण सोमी खान के साथ डांस करते हुए नजर आते हैं।

इसके साथ ही भारती सिंह और आदित्य नारायण घर के सदस्यों के परिवारों की तरफ से उपहार लाए जिन्हें प्रतिभागियों को उन्हें चुनौतियां पूरी करके कमाया जाना था। सबसे पहले सोमी और दीपक जाते हैं। टास्क में दीपक को सोमी को प्रपोज़ करना होता है, तो दीपक बड़े बेहतरीन अदांज से उन्हें प्रपोज कर देते हैं। जबकि सोमी को करणवीर पर रोहित और मेघा पर एक साड़ी तैयार करने के लिए कहा गया था।

आदित्य और भारती इन चुनौतियों के जज थे और एक पुरस्कार के रूप में सबसे योग्य प्रतियोगी को सिक्का दिया। सिक्कों को प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को उपहार प्राप्त करने के लिए इसे ‘खुशियों के पिटारे ‘ में रखना पड़ा। यह सभी प्रतिभागियों के लिए एक इमोशनल क्षण था जब उन्हें अपने परिवारों द्वारा उपहार के रूप में प्यार प्राप्त हुआ।

दीपक को अपनी बहनों और उनके दादा की एक तस्वीर मिली, दीपिका को उनकी शादी की रिसेप्शन फोटो के साथ मुलायम खिलौना मिला, रोहित को उनके जन्मदिन पर एक परिवार की तस्वीर मिली, सुरभी को अपने भतीजे से मुलायम खिलौना मिला। श्रीसंत अपने बच्चों को हाथ में पकड़ नहीं सकते थे लेकिन जब उन्हें हाथ से लिखे गए नोट, उनकी बेटी से एक ड्राइंग और स्कूल की ड्रेस मिली, क्योंकि वह हाल ही में स्कूल में जाना शुरू कर चुकी है| सृष्टि को एक फ्रेम मिला जिसने उनका पहला वेतन था| जिसे उन्होंने अपने पिता को दिया था। रोमिल को एक छोटा बैग मिला जिसमें उसके बेटे की पोशाक थी| इसे देखकर रोमिल के आँखों में आंसू आ गए| ऐसे में घरवाले अपने परिवार के थोड़ा और करीब आ गए|

आप इसके साथ ये मत भूलिए कि कल वीकेंड का वार था| ऐसे में सुल्तानी अखाडा तो बनता है| सलमान खान ने अखाड़ा में एक चेहरे के लिए करणवीर और शिवाशीष का नाम लिया| हालाँकि एपिसोड के अंत में घरवालों को इस बात की चिंता थी कि आखिर कौन घर के बाहर जाने वाला है? आखिर उर्वशी का बिग बॉस का सफर खत्म हो जाता है।

Leave a Reply