Bigg Boss 12: जसलीन के मुंह से फिसला राज़ , अनूप के बारे में खुली SHOCKING बात

जसलीन का कहना था आज तक उन्होंने अनूप जी के साथ कभी....पूरा जानने के पढ़ें ये स्टोरी

By   |    |   712 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12: जसलीन के मुंह से फिसला राज़ , अनूप के बारे में खुली SHOCKING बात

जसलीन का कहना था आज तक उन्होंने अनूप जी के साथ कभी....पूरा जानने के पढ़ें ये स्टोरी

बिग बॉस में अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन के बीच बढ़ती दूरियों को देखते हुए एक रोमांटिक डेट पर भेजा।इस दौरान दोनों का इश्क परवान चढ़ता हुआ नजर आया। यहां अनूप जलोटा अपनी प्रेमिका के साथ रोमाटिंक गाने पर ठुमके लगाते दिखे। इतना ही नहीं घुटने के बल बैठकर दुनिया के सामने जसलीन को I Love You बोलते दिखे। लेकिन इस डेट पर जाने से पहले जसलीन ने ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में जानकर आप शॉक हो जाएंगे| जी हाँ! दरअसल बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि सभी लड़के मिलकर अनूप जलोटा को डेट के लिए तैयार करेंगे और लड़कियां जसलीन को|

ऐसे में जसलीन जब डेट के लिए तैयार हो रही थी उस दौरान सबा ने उनसे पूछा कि क्या वो अनूप जलोटा के साथ कभी डेट पर गयीं हैं? इसपर जसलीन ने ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी| जी हाँ! जसलीन ने कहा कि ऐसा एक बार भी नहीं हुआ है जब वो अनूप जी के साथ डेट पर गयी हो| ऐसे में अब हम सोच रहे है कि अगर वाकई में जसलीन और अनूप जलोटा का रिश्ता इतना पुराना है तो ऐसा कैसे हो सकता है कि दोनों कभी किसी डेट पर ना गए हो और एक साथ टाइम स्पेंड नहीं किया हो? ऐसा कैसे हो सकता है|

इसके बाद लोगों ने जसलीन और अनूप के रिश्ते पर एक बार फिर से सवाल उठाने शुरू कर दिए है| लेकिन इस पूरे मामले पर आप क्या कहेंगे? नीचे कमेंट्स के ज़रिये ज़रूर बताएं|

वहीँ इस रिश्ते को जसलीन के पिता केसर मथारू की अनुमति नहीं मिली है| जानकारी के मुताबिक जसलीन के पिता केसर मथारू बिग बॉस के घर में जाकर जसलीन को समझाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे जसलीन और अनूप जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है। ये रिश्ता सिर्फ बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए ही बनाया गया है। केसर के लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बिग बॉस के घर में जाने की अनुमति नहीं मिली।

बताते चले कि बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया था जिसमें जोड़ियों की असलियत देखने ही लायक थी। घरवालों को एक टास्क दिया गया। जिसमें जोड़ी का एक सदस्य गार्डन एरिया में बने किडनैपिंग के अड्डे में बंधा हुआ है। इस दौरान एक सिंगल कंटेस्टेंट का कैडनप किए गए सदस्य का किडनैपर बनाया गया है।

किडनैपर को काम दिया गया है कि वो जोड़ी के दूसरे सदस्य से किडनैपिंग के बदले में उसके किसी सामान की कुर्बानी की मांग करेगा। यदि किडनैपर की मांग पूरी हो जायेगी तो वो खुद नॉमिनेट हो जाएगा। ऐसे में उसे पूरी कोशिश करनी होगी कि उसकी मांग पूरी ना हो।

सबसे पहले अनूप जलोटा को किडनैप किया गया और दीपिका ककर को उनका किडनैपर बनने का मौका मिला। दीपिका ककर ने जसलीन से उनके सारे कपडे और मेकअप को तहस-नहस करने और कंधे तक के बाल काटने की बात कही। जिसके बाद जसलीन दीपिका से कहती है कि अगर वो अपने कपड़े और सबकुछ दान दे देंगी तो उनके पास कुछ भी नहीं बचेगा। एक कलाकार होने के नाते आपको यह बात समझनी चाहिए लेकिन दीपिका इस बात को नहीं समझती क्योंकि अगर वो अपनी मांग काम रखेंगी तो वो खुद को नॉमिनेट कर लेंगी।

जसलीन ये टास्क पूरा नहीं कर पाती और वो खुद के साथ अनूप जी को नॉमिनेट कर देती है। ऐसे में अनूप जी कहते हुए नजर आते हैं कि एक कपड़े के लिए जसलीन ने मुझे नॉमिनेट कर दिया?

यही नहीं बल्कि अनूप जलोटा जसलीन से इतना नराज होते हैं कि सभी घरवालों के सामने इस बात का एलान करते हैं कि जसलीन ने अपना टास्क पूरा नहीं किया इस वजह से वो बहुत ही दुखी हुए है यही नहीं बल्कि वो अब इस खेल में जसलीन के साथ अपनी जोड़ी तोड़ते है और अकेले ही ये खेल खेलने वाले है। अनूप जलोटा कहते है कि वो इस बात को लेकर बहुत ही गंभीर हैं।

Leave a Reply