लाल बिकनी पहन जसलीन ने POOL में लगाई आग, तस्वीरें देख कहेंगे WoW

जसलीन मथारू लाल रंग की बिकनी में स्वीमिंग पूल में उतरी। वो इस बिकनी में बेहद की हॉट नजर आ रही थीं।

बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में है। दोनों की रोमांस और किस करते हुई तस्वीरें अभी सुर्खियां ही बटोर रही थीं कि तब तक बिग बॉस के घर में जसलीन का बिकनी अवतार देखने को मिल गया। जसलीन के साथ ही घर के कई सदस्य स्वीमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए।

जसलीन मथारू लाल रंग की बिकनी में स्वीमिंग पूल में उतरी। वो इस बिकनी में बेहद की हॉट नजर आ रही थीं। उनका ये हॉट अंदाज देखकर यह बात तो तय है कि बीते सभी सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर की हसीनाएं अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ सकती हैं।

जसलीन मथारू की बात करें तो आजकल वो लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बीते दिन कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बिग बॉस के घर के बाथरूम एरिया में अनूप जलोटा को जसलीन मथारू किस कर रही हैं।

पूल में मस्ती करती हुईं जसलीन और रोशमी…

स्विमिंग करती हुईं जसलीन और रोशमी…

 स्विमिंग पूल किनारे रोशमी से बात करती हुईं जसलीन…

लाल बिकनी में स्विमिंग पूल में आग लगाती जसलीन…

इसके साथ ही जसलीन अपनी लिपस्टिक का निशान अनूप जलोटा के गालों पर लगा देती हैं। इस दौरान करणवीर बोहरा के साथ बाकी घर के सदस्य वहां मौजूद होते हैं। वेल अब देखना ये है कि जसलीन के इस क्लिप को देखकर उनके घरवालों सहित दर्शकों का क्या रिएक्शन होता है।

इस VIDEO में देखिए कैसे बिग बॉस के घर में हुआ ‘किस’ कांड…

अनूप और जसलीन की प्रेम कहानी

जसलीन मथारु भजन सम्राट अनूप जलोटा की शिष्या रही हैं। वो गायिकी का हुनर अनूप जलोटा के साथ सीख रही थी। उन्होंने बताया कि वो पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि उनका ये खुलासा दोस्तों और पैरेन्ट्स के लिए चौंकाने वाला है।

कौन है जसलीन मथारू

28 साल की जसलीन का जन्म 4 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जसलीन मथारु पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। महज 11 साल की उम्र में ही इन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही क्लासिकल सिंगिग पंसद है। इसके साथ ही जसलीन भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डासिंग फॉर्म्स की ट्रेंड डांसर हैं। जसलीन किक बॉक्सिंग में भी ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं, जिसका अभ्यास वो पिछले सात सालों से कर रही हैं।

जसलीन अपनी हॉट तस्वीरें सोशलमीडिया में शेयर करती रहती हैं…

View this post on Instagram

Im bringing sexy back… 😋

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

जसलीन मीका सिंह के ग्रुप के साथ तीन साल से ज्यादा वक्त तक परफॉर्म कर चुकी हैं। इसके साथ ही इन्होंने कई नामचीन सिंगर्स के साथ भी परफॉर्मेंस दी है। जिसमें मीका सिंह के अलावा सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं। बता दें जसलीन के पिता फिल्ममेकर हैं। वह अपने पि‍ता की फिल्म ‘लव डे’ में बतौर सिंगर गाना गा चुकी हैं।

जसलीन के पिता का चौंकाने वाला बयान 

जसलीन के पिता ने अपनी बेटी की तरफ से सफाई दी थी। उनके पिता केसर मथारू ने कहा था, ‘यह खबर मेरे परिवार के लिए भी शॉक करने वाली है, लेकिन जब तक मैं उससे मिल नहीं लेता तब तक उसकी पर्सनल लाइफ पर कोई कमेंट नहीं करूंगा।  वह बिग बॉस 12 के घर में है और मैं चाहता हूं वो विनर बनकर ही वापस आए।’

View this post on Instagram

Post show.. #Rajkot

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

ट्रोल्स पर केसर मथारू ने कहा था, ‘ट्रोल करने वालों की वजह से मुझे कोई परेशानी नहीं है। जसलीन एक सिंगर है। बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स के साथ स्टेज शेयर किया है। हमारा परिवार काफी अच्छा है। मेरी बेटी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी है। ऐसे में पब्लिसिटी के लिए ऐसा काम करने का मतलब नहीं है।’

Leave a Reply