श्रीसंत-सोमी खान से मिलने के लिए सैलून में फेशियल कराते दिखे बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, देखें वीडियो

बिग बॉस 12 फेम सोमी खान और श्रीसंत से मिलने के लिए दीपक ठाकुर इतने बेताब है कि वो उनके स्वागत की तैयारी में कोई कमी नहीं रख रहे हैं। यहां तक की वो खुद पर भी ध्यान देते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
श्रीसंत-सोमी खान से मिलने के लिए सैलून में फेशियल कराते दिखे बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, देखें वीडियो
सैलून में फेशियल करते हुए दीपक ठाकुर (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर इस वक्त अपने पूराने दोस्तों से मिलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। श्रीसंत और सोमी खान 12 फरवरी को दीपक ठाकुर के शहर मुजफ्फरपुर आने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों के स्वागत की तैयारी के साथ-साथ दीपक ठाकुर खुद पर भी ध्यान देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दीपक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फेशियल करते हुए गाना गा रहे हैं।

दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अपना वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में दीपक ठाकुर एक सैलून के अंदर अपना फेशियल करवा रहे हैं। अपने वीडियो के साथ एक फनी कैप्शन देत हुए दीपक ने लिखा,’ आज वो सब करूंगा जो अब तक न किया। अब शहर में 12 फरवरी को सितारे कदम रखेंगे सोमी खान और श्रीसंत। ऐसे में इतना तो डेटिंग पेटिंग थोपड़े का लाजिमी है।’

यहां देखिए दीपक ठाकुर का फेशियल वाला वीडियो…

इसके साथ ही दीपक ठाकुर ने दोनों के साथ स्वागत से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दीपक ने कहा कि उन्होंने सोमी खान और श्रीसंत को अपने शहर मुजफ्फपुर इनवाइट किया था। ये उन दोनों का बड़प्पन है कि उन्होंने इसे स्वीकार। अपने वीडियो में दीपक ठाकुर ने बताया कि दोनों के आने पर खूब गाना बजाना होगा और मस्ती धमाल किया जाएगा।

वहीं, कुछ वक्त पहले सोमी खान का भी एक वीडियो दीपक ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में सोमी खान कहती हुई नजर आ रही थी कि वो अपने दोस्त के शहर मजफ्फपुर में आने वाली है, सभी लोग उन्हें ज्वाइन कर सकते हैं। इतना ही नहीं श्रीसंत से जुड़ा हुआ जो वीडियो भी दीपक ने शेयर किया था उसमें श्री ने कहा था कि वो अपने छोटे भाई दीपक ठाकुर के घर मजफ्फपुर आने वाले हैं। यहां आकर वो सभी के साथ अपनी खुशियां बांटेंगे। बिहार की सारी जनता 12 फरवरी को आना ताकि एक साथ मस्ती कर सकें। अब देखने वाली बात तो यह होगी कि 12 फरवरी को क्या धमाल मचता है।

यहां देखिए 12 फरवरी के फंक्शन से जुड़े वीडियो

यहां सुनिए सोमी खान की कही हुई बात

स्वागत के लिए तैयार किया गया पोस्टर

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply