बिग बॉस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: दीपक ठाकुर ने सोमी खान के साथ रिश्ते पर कहा- किया है सच्चा प्यार

बिग बॉस के टॉप 3 में पहुंचने के बाद भी भले ही दीपक ठाकुर ने बीच में ही इस शो की ट्रॉफी जीतने की बजाए पैसों को चुना लेकिन सलमान खान ने उनके इस फैसले को सहीं बताया।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: दीपक ठाकुर ने सोमी खान के साथ रिश्ते पर कहा- किया है सच्चा प्यार
बिग बॉस के घर में सोमी खान दीपक ठाकुर (फोटो- कलर्स ट्विटर हैंडल)

बिग बॉस सीजन 12 में दीपिका ककर जहां विनर रही तो वहीं दीपक ठाकुर इस शो में दूसरे रनर अप रहें। टॉप 3 में पहुंचने के बाद भी भले ही दीपक ठाकुर ने बीच में ही इस शो की ट्रॉफी जीतने की बजाए पैसों को चुना लेकिन सलमान खान ने उनके इस फैसले को सहीं बताया। इस कदम को उठाने के पीछे दीपक ककर ने कई वजह बताई साथ ही उन्होंने अपने और सोमी खान के रिश्ते की भी सचाई हिंदी रश को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बताई। आइए हम आपको बताते हैं दीपक ठाकुर से किए गए सवाल जवाब का सिलसिला।

सवाल: दीपिका ककर बिग बॉस की विनर बन चुकी है क्या कहना चाहेंगे आप?

जवाब: बहुत अच्छी इंसान है डिजर्विंग कैंडिडेट थी। जनता ने उन्हें प्यार किया उनका साथ दिया। उनको इसके लिए मुबारकबाद बहुत अच्छा-अच्छा काम मिले आगे। खिल के आए और अच्छा नाम कमाए।

सवाल: आपको फैंस मन रहे थे कि दीपिक विनर है लेकिन आपने प्राइज मनी को चुना ऐसा कदम आपने क्यों उठाया?

जवाब: सबके फैंस होते हैं उन्हें विनर मानते हैं। मैं अपने फैंस की नजर में विनर हूं। वो पैसे मेरे परिवार के लिए बहुत महत्व रखते थे। इसलिए मैंने उसे चुना। उससे बहन की शादी होगा और भी अच्छे-अच्छे काम होंगे। मुझे अपने फैसले पर गर्व है और फैंस को भी होगा।

सवाल: श्रीसंत और आपका जो रिश्ता था वो कभी प्यार वाला तो कभी लड़ाई वाला ऐसे में आप इस रिश्ते के बारे में क्या कहेंगे?

जवाब: जो इंसान जिससे सबसे ज्यादा प्यार करता है वो उसी से लड़ाई भी करता है। श्रीसंत के साथ मेरा रिश्ता भाईचार वाला था जोकि आगे भी चलता रहेगा। गाना वाना भी बनाएंगे। बहुत अच्छे से उसे रिलीज भी करना है बहुत सही बॉन्ड था हमारा।

सवाल: बहुत सारे लोगों का कहना था कि दीपक पहले एंटरटेनिंग थे अब इरिटेटिंग होने लगे तो उन लोगों को आप क्या कहना चाहेंगे?

जवाब: दीपक एंटरटेनिंग था, एंटरटेनिंग है और रहेगा। इरिटेटिंग माहौल बना देता है। वहां अंदर अलग-अलग तरह के टास्क हुआ करते थे और चीजे करनी पड़ती है, लोगों को समझना पड़ता है। वो उनको इरिटेटिंग लगता है लेकिन ऐसा नहीं है।

सवाल: जब कॉमनर्स का साथ देना था तब आप देते हुए भी नजर आए लेकिन वहीं आपकी बॉन्डिंग सेलेब्स के साथ भी अच्छी रही इस पर आप क्या कहना चाहेंगे?

जवाब: हर किसी का अपना अपना व्यक्तित्व होता है। कौन सेलिब्रिटी देखकर नहीं जुड़ता। विचार मिलते हैं रोमिल के साथ भी मेरा अच्छा संबंध रहा। केवी भाई के साथ भी। तो ये विचार मिलने से होते है ये कॉमनर्स या सेलेब्स से कुछ नहीं होता।

सवाल: उर्वशी के साथ आपकी बनी नहीं यहां तक की उन्होंने कहा था कि वो आपका चेहरा कभी नहीं देखना चाहती तो इस पर आप क्या बोलेंगे?

जवाब: लेकिन आज तो देख लिया ना। खड़ी थी सामने हम बैठे थे तो बोलने को तो आदमी बहुत कुछ बोल देता है वो उस समय लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हम लोग बाहर निकलकर बात करेंगे अच्छे से समझेंगे क्या दिक्कत है बताइए।

सवाल: सोमी के साथ आप अपने रिश्ते के बारे में क्या कहेंगे क्या आप इसे आगे बढ़ाएंगे या फिर ये सिर्फ शो के लिए था।

जवाब: जो लोग ये मानते है उन्हें पाप लगेगा। क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। ये शो के लिए नहीं था मैंने ने इस बारे में नहीं सोचा था। पापा भी आए थे तो बोले दोस्त अच्छा है लेकिन शादी नहीं हो सकती है तो बाबू जी ने यदि कह दिया तो वो दोस्त ही रहेंगी अच्छे से ये रिश्ता निभेगा।

सवाल: घर से बाहर निकलते ही रोशमी ने कहा था कि दीपक ने मेरा साथ लव एंगल लाने की कोशिश की थी इस पर आप क्या कहेंगे?

जवाब: क्या रोशमी ने ऐसा कहा भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ऐसा कुछ नहीं था।

यहां देखिए दीपक ठाकुर का इंटरव्यू…

यहां देखिए बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर का जलवा…

यहां देखिए दीपक और सोमी का रोमांस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply