Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर बने घर के नए कैप्टन, श्रीसंत-जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा को जाना पड़ा जेल

बिग बॉस 12 में इन दिनों कप्तानी टास्क को लेकर घर का तापमान बढ़ा हुआ है। टास्क के बाद अब बारी थी काल कोठरी में जाने के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया की...

बिग बॉस 12 में इन दिनों कप्तानी टास्क को लेकर घर का तापमान बढ़ा हुआ है। टास्क के बाद अब बारी थी काल कोठरी में जाने के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया की। इसके चलते जसलीन मथारू का गुस्सा दीपक ठाकुर पर फूंटा, वहीं श्रीसंत भी गुस्से में लाल-पीले नजर आएं। बिग बॉस के घर में कल बहुत ही हंगामा देखने को मिला| वेल अगर अपने कल रात का ये एपिसोड नहीं देखा है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस डे 40 के टॉप highlights-

घर में श्रीसंत और दीपिका करणवीर बोहरा के व्यवहार को लेकर घर में बात करते हैं। करणवीर को श्रीसंत कहते हैं कि वो जो हैं वो उनका असली रूप नहीं है। वहीं इसके बाद अनूप, दीपिका और कुछ अन्य सदस्य दीपक की बात नहीं मानने का फैसला किया। शिवाशीष दीपक को रोमिल से पूछने के लिए कहते हैं। इसके चलते दीपक गुस्सा हो जाते हैं।

वहीं उर्वशी के प्रति दीपक का किया हुआ व्यवहार याद करके दीपिका रोने लगती हैं। श्रीसंत, रोहित और रोमिल चर्चा करते हैं कि इस बार किसे जेल जाना चाहिए। वहीं जसलीन मथारू अनूप जलोटा के सामने रोने लगती हैं। अनूप उनको मनाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वो ज्यादा रोती हुई अच्छी लगी लगती।

बिग बॉस घर वालों से जेल में भेजे जाने के बारे में पूछते हैं। जेल जाने की नॉमिनेशन प्रकिया इस बार थोड़ी अलग होती है। बिग बॉस कहते हैं कि कन्फेशन रूम का दरवाजा कुछ देर के लिए खुलेगा और जो तीन सदस्य पहले अंदर जाएंगे वो काल कोठरी के लिए तीन लोगों को चुनेंगे। कन्फेशन रूम में सबा, शिव और रोहित पहुंचते हैं। तीनों के वोट से कालकोठरी के लिए रोमिल, श्रीसंत और शिवाशीष को चुना जाता है।

बिग बॉस इन तीनों का नाम घरवालों को बताते हैं, और दीपक ठाकुर को कप्तान होने के नाते ये अधिकार देते हैं कि वो किसी एक सदस्य को बचाकर किसी अन्य सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं। दीपक रोमिल को बचाकर जसलीन का नाम ले लेते हैं। इसके चलते जसलीन और दीपक की लड़ाई हो जाती है। वहीं श्रीसंत जेल जाने से मना कर देते हैं और कहते हैं कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है। लेकिन श्रीसंत, जसलीन और शिव जेल जाते हैं। इस दौरान श्रीसंत घरवालों के साथ बिग बॉस पर अपना गुस्सा दिखाते हैं और माइक उतार देते हैं।

Leave a Reply