Bigg Boss 12 Day 47: श्रीसंत की दुश्मन बनी दीपिका ककर, सृष्टि रोड़े- रोहित सुचांती के बीच बढ़ी नजदीकियां

बिग बॉस के घर में नए कैप्टन श्रीसंत बन गए है। तब से जहां एक ओर दोस्ती में दिवार देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर सृष्टि-रोहित के बीच बढ़ती नजदीकियां नजर आई...

बिग बॉस के घर में नए कैप्टन श्रीसंत बन गए है। तब से जहां एक ओर दोस्ती में दिवार देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर सृष्टि-रोहित के बीच बढ़ती नजदीकियां नजर आई। अब ऐसे में आपने घर का ये ड्रामा मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लाएं हैं बिग बॉस डे 47 के टॉप हाईलाइट्स-

बिग बॉस के 47वां दिन की शुरुआत बद्त्तमीज दिल से होती है। इस दौरान घर वाले रोज की तरह ठुमके लगाते नजर आते हैं। श्रीसंत रॉमिल से जसलीन को लेकर बात करते हैं कि वो सफाई सही से नहीं रहती है। इस बारें में जसलीन रोहित से पूछती है कि श्रीसंत उनके बारें में क्या कहते हैं।

करणवीर से बिग बॉस का पोस्टर धोखे से खराब हो जाता है। इसी बीच श्रीसंत दीपिका और सोमी काल कोठरी में कौन सा सदस्य जाएंगे उसके बारें में बात करते हैं। रोमिल इस दौरान करणवीर का नाम लेते हैं क्यों कि उनसे बिग बॉस का पोस्टर फट जाता है। लेकिन इस बारें में सोमी करणवीर का पक्ष लेती हैं।

कालकोठकी की सजा किसको मिलेगी इसको लेकर जसलीन और दीपक की लड़ाई हो जाती है। इस दौरान बिग बॉस घरवालों से पूछते हैं कि कौन इस बार कालकोठरी में जाएगा। इसके चलते मेघा और सुरभी की जबरदस्त लड़ाई हो जाती है।

बिग बॉस श्रीसंत को कैप्टन के तौर पर एक मौका देते हैं कि वो नॉमिनेटेड सदस्य से किसी एक को कालकोठरी में जाने से बचा सकते हैं। श्रीसंत दीपक को बचा लेते हैं और करणवीर बोहरा को नॉमिनेट कर देते हैं। इसमें दीपिका की करणवीर बोहरा को कालकोठरी भेजे जाने के चलते श्रीसंत से बहस हो जाती है।

श्रीसंत के इस फैसले ले दीपिका और करणवीर बोहरा बहुत दुखी हो जाते हैं। जसलीन भी इस दौरान करणवीर बोहरा का सपोर्ट करती हैं। वहीं सृष्टि और जसलीन की जबरदस्त लड़ाई हो जाती है।

दीपिका बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क को पढ़ती हैं। जिसमें सृष्टि, जसलीन, सोमी को रोहित को इम्प्रेस करना होता है मेबेलीन के प्रोडक्ट से तैयार होकर। रोहित को जो इम्प्रेस कर पाएगा उसको रोहित के साथ डांस करने का मौका मिलेगा। इस दौरान रोहित का दिल सृष्टि जीत लेती हैं और सृष्टि-रोहित नज्म नज्म गाने में डांस करते हैं।

इसके बाद कालकोठरी की सजा भुगत रहे करणवीर, रोहित और मेघा को बिग बॉस कालकोठरी से निकालने का आदेश देते हैं। सृष्टि करणवीर के सामने रोने लगती है और कहती है कि उन्हें नहीं मालूम यदि वो रोहित के साथ किसी गलत ट्रेक पर चली गई है।

NEXT STORY

Leave a Reply