Bigg Boss 12 Day 5: अनूप जलोटा-जसलीन की रोमांटिक डेट, घर में होगी इस सेलिब्रिटी की एंट्री

यहां जानिए बिग बॉस 12 में पांचवें दिन क्या क्या ड्रामा हुआ? यहां पढ़ें टॉप 10 हाईलाइट्स

By   |    |   1,024 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 Day 5: अनूप जलोटा-जसलीन की रोमांटिक डेट, घर में होगी इस सेलिब्रिटी की एंट्री

बिग बॉस’ सीजन 12 का पारा अब चढ़ गया है| चौबीस घंटे कैमरे के नीचे रहने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच पांचवें दिन भी खूब हंगामा देखा गया। दिन की शुरुआत बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि वो घर के तीन सदस्यों को काल कोठरी में भेजने वाले हैं। वेल अगर अपने कल रात बिग बॉस को देखना मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं…क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस 12 डे 5 के टॉप 10 हाइलाइट्स!

यहां जानिए बिग बॉस 12 में पांचवें दिन क्या क्या ड्रामा हुआ? पढ़ें टॉप 10 हाईलाइट्स

बिग बॉस की निर्मल – रोमिल और करणवीर को सजा

बॉग बिस हाउस के 5 वें दिन की शुरुआत घरवालों के लिए झटके के तौर पर साबित हुई। दरअसल बिग बॉस ने घरवालों से आपसी सहमति के साथ कालकोठरी की सजा पाने वाले कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा। इसके बाद घर के सभी सदस्यों ने मिलकर निर्मल – रोमिल की जोड़ी के साथ करणवीर को कालकोठरी में सजा काटने के लिए भेजा। इतना ही नहीं बिग बॉस ने एक और झटका देते हुए तीनों कंटेस्टेंट्स को आने वाले हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

श्रीसंत दिखे इमोशनल

चौथे दिन की रात को कृति ने दीपक के गुलाब छुपाने वाली हरकत को लेकर नराजगी जाहिर की। कृति ने बताया कि वह दीपक के गुलाब लेकर भागने के फैसले से बिलकुल भी खुश नहीं थी। इसके बाद श्रीसंत से दीपिका, करणवीर और सृष्टि ने बात की, क्योंकि श्रीसंत भी टास्क को लेकर काफी दुखी थे। श्रीसंत इतने इमोशनल हो गए थे कि वह सभी घरवालों के सामने रोने लगे। इसी पर जसलीन ने श्रीसंत को समझाते हुए कहा कि इस वक्त तुम्हारी पत्नी तुम्हे ऐसी हालत में देख रही होगी। आपके दुखी होने से उन्हें भी दुख पहुंचेगा।

सृष्टि को लेकर घरवालों में हुई बात

कालकोठरी की सजा का ऐलान होने के बाद दीपिका और नेहा आपस में बात करते हुए नजर आईं। दीपिका और नेहा ने बात करते हुए कहा कि सृष्टि किसी से भी ज्यादा घुलती या फिर बात नहीं करती हैं। वहीं, इसके बाद नेहा अनूप जलोटा के पास पहुंची तो वह भी यही कहते हैं कि सबसे पहले सृष्टि को ही घर से बाहर होना चाहिए।

फूट-फूटकर रोई सृष्टि

बिग बॉस के पांचवें एपिसोड में सृष्टि घरवालों का निशाना बनती हुई नजर आई। इसी दौरान दीपक ने सृष्टि से बात की। दीपक जब उनसे बात कर रहे थे तो उसी वक्त सृष्टि के सब्र का बांध टूटा और वह रोने लगी। इसके बाद दीपक उन्हें चुप कराते हुए नजर आए।

श्रीसंत और दीपक में दिखी दोस्ती

वहीं, बिग बॉस के घर में एक दूसरे से जिन लोगों को बहुत कम बात करते हुए देखा गया है, वो दीपक ठाकुर और श्रीसंत हैं, लेकिन इस बार के पांचवे एपिसोड में दोनों के बीच दोस्ती नजर आई। श्रीसंत ने दीपक ठाकुर को दोस्त के तौर पर एक बैंड भी गिफ्ट किया।

कृति ने सबा को रोका

कालकोठरी में बंद रोमिल की मदद करने के लिए सबा घर का सामान देने जा रही होती हैं। सबा को ऐसा करते हुए कृति देख लेती हैं और इस दौरान उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। कृति सबा को समझाती हई नजर आईं कि ऐसा करना घर के नियमों के खिलाफ है। इसपर सबा कृति पर भड़क जाती हैं। फिलहाल अब देखना ये है कि बिग बॉस इस हफ्ते घर से बेघर किसको करते हैं।

वीकेंड के वार में वरुण की होगी एंट्री

शो में सलमान इस सीजन में पहली बार आने वाले हैं। इसी दौरान वरुण धवन अपनी फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करने शो में आएंगे। वरुण के फिल्म की थीम सिलाई-कढ़ाई-बुनाई है, इसलिए घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसके तहत सभी से तकिया सिलने को कहा जाएगा। जो सबसे ज्यादा तकिये सिलेगा उसे इस टास्क का विजेता माना जायेगा।

अनूप जलोटा और जसलीन की डेट

सलमान खान के साथ वरुण धवन अपनी फिल्म के गाने पर रैप करेंगे। इसके बाद अनूप जलोटा को तीन दिनों में मिली इतनी टीआरपी के चलते जसलीन मथारू के साथ डेट पर भेजा जाएगा। इसके लिए वो दोनों एक स्पेशल रूप में जाएंगे। वहां का माहौल बेहद ही रोमांटिक होगा।

‘मेरे खून में दोगलापन नहीं हैं’

बिग बॉस घर में अक्सर सबको हंसाने वाले दीपर ठाकुर जसलीन मथारू से बातचीत करते हैं। इसमें वो जसलीन से कहते हैं कि मेरे खून में दोगलापन नहीं हैं। वहीं दीपक ठाकुर जसलीन के बीच पिछले टास्क को लेकर गहमागहमी बढ़ती हुई नजर आई है।

करणवीर बोहरा पर दीपक ठाकुर का वार

बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर ने करणवीर बोहरा पर क्लास को लेकर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। इस पर करणवीर बोहरा उनके इस आरोप पर अपनी सफाई पेश करते हुए करते हैं कि वो उस वक्त झल्ला गए थे और उन्होंने किसी के स्टेट्स को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं कहा था।

Leave a Reply