बिग बॉस 12 से शिवाशीष मिश्रा को मिली हैं दो ट्रॉफियां, करणवीर बोहरा की पत्नी तीजे सिद्धू ने खोला राज

शिवाशीष (Shivashish Mishra) से मिलने के बाद करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी काफी खुश हुए। ये बात तीजे सिद्धु (Teejay Sidhu) के सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट से दिखाई देती है।

शिवाशीष मिश्रा के साथ करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) खत्म हो चुका है, लेकिन कंटेस्टेंट का रीयूनियन खत्म होता नहीं दिख रहा है। हाल ही में शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी तीजे सिद्धु (Teejay Sidhu) से मिले थे। शिवाशीष (Shivashish Mishra) से मिलने के बाद करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी काफी खुश हुए। ये बात तीजे के सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट से दिखाई देती है। पोस्ट के जरिए ये पता लगा कि शिवाशीष को दो ट्रॉफी बिग बॉस से मिली है।

करणवीर बोहरा की पत्नी तीजे ने लिखा, “मुझे बिग बॉस से दो ट्रॉफियां मिलीं- केवी और श्री।” – शिवाशीष! आपको फिर से देखकर अच्छा लग रहा है शिव। मैं आपके आशावादी रवैया को पसंद करती हूं .. ट्रॉफी से परे देखने और यह देखने के लिए कि आप किसके साथ चले थे।’ मैंने आपको बिग बॉस में पंसद किया। आपने एक प्रभाव बनाया है जो कि हमे हमेशा याद रहेगा। खासतौर पर तो नागिन  डांस। इसके साथ ही आपको थोड़ा और धीमा बोलना चाहिए क्योंकि मैं आपकी बाते बहुत कम समझ पाती है। तीजे की शेयर की गई तस्वीर में वो, करणवीर बोहरा और शिवाशीष एक ही कलर के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए तीजे का पोस्ट…

करणवीर बोहरा की पत्नी तीजे हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को ही देखा लो। तीजे अपने अकाउंट में अपने, अपने परिवार और दोस्तों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कसौटी जिंदगी के 2 के एक्टर पार्थ समथान का पला तीजे से पड़ा था। दरअसल पार्थ ने करणवीर बोहरा को सर कहा था जिसका रिप्लाई तीजे ने काफी मेजदार तरीके से दिया था। पार्थ ने करणवीर की तारीफ करते हुए कहा था कि सर आप बहुत अच्छे खेले। इस पर तीजे ने रिप्लाई किया कि ‘पार्थ आप बहुत ही प्यारे हैं , लेकिन पहले वाले कसौटी में करणवीर ने प्रेम का किरदार निभाया था और अब अनुराग का निभा रहे हैं। ऐसे में केवी को आपको सर बोलना चाहिए था।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए तीजे के कुछ शानदार पोस्ट…

केवी के दोस्तों के साथ तीजे…

NEXT STORY

Leave a Reply