BIGG BOSS12: श्रीसंत को सजा दिलाने के लिए एक साथ आए घरवाले, सुरभि राणा-दीपिका ककर में हुई तकरार

मेघा धड़े कहती है कि कोई भड़क रहा था तो कोई भड़का रहा था...

By   |    |   2,142 reads   |  0 comments
BIGG BOSS12: श्रीसंत को सजा दिलाने के लिए एक साथ आए घरवाले, सुरभि राणा-दीपिका ककर में हुई तकरार

बिग बॉस 12 में हर बार की तरह इस बार भी कैप्टेंसी का टास्क हो जाने के बाद कालकोठरी की सजा काटने वाले शख्स का नाम बिग बॉस के आगे रखा जाएगा। हर बार की तरह इस बार भी कालकोठरी की सजा काटने वाले पात्र का नाम तय करते वक्त घरवालों के बीच में जबरदस्त टकरार देखने को मिलेगी। लेकिन इस बार घरवालों का मिशन है श्रीसंत को कालकोठरी में भेजना का। इस दौरान दीपिका ककर उनका बचाव करती हुई नजर आएंगी। वहीं, सुरभि भी कोई कमी नहीं छोड़ेंगी श्रीसंत पर निशाना साधने का।

कलर्स के बिग बॉस के नए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे घरवालें बिग बॉस के कहने पर कालकोठरी की सजा काटने वाले पात्र का नाम तय करते हुए नजर आते हैं। वीडियो की शुरुआत में बिग बॉस घरवालों से कहते है कि वो कालकोठरी की सजा काटने वाले पात्र का नाम चुने। सुरभि इस पर श्रीसंत का नाम लेती है। तो वहीं, दीपक ठाकुर श्रीसंत का नाम लेते हुए कहते है कि उन्होंने शो की कदर नहीं की है। पर्सनल हो जाते है वो कभी-कभी। सोमी खान भी इस दौरान श्रीसंत का नाम सुरभि राणा के साथ लेती हुई नजर आती हैं।

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि मेघा धड़े कहती है कि कोई भड़क रहा था तो कोई भड़का रहा था। श्रीसंत सोमी से कहते है कि टास्क करना क्या एग्रेसिव होता है क्या? तो फिर दीपक को क्या कहना चाहिए हर टास्क में। करणवीर बोहरा श्रीसंत से कहते है कि जो आपने वर्कर के लिए कहा उसके लिए मैं माफी मांगता हूं क्योंकि मेरी लिए ये एक बड़ा अपराध है। दीपिका को आड़े हाथ लेते हुए दीपक उनसे पूछेंगे की कैरेक्टर वाले मुद्दे पर क्या आप श्रीसंत को सजा नहीं देंगी। इस बात को सुनते ही दीपिका कहती है कि यहां सब गलत है कोई सही नहीं है। दीपिका कहती है कि यदि ऐसे में मैं श्रीसंत का साथ देती हूं तो इसमें कोई गलत बात नहीं है।

देखिए कालकोठरी सजा को लेकर हुई बहस…

सुरभि दीपिका और श्रीसंत के कहती है कि कैरेक्टर पर जब बात आती है तो एक फेक बहन अपने भाई का साथ देती है। दीपिका कहती है कि यदि मैं गलत का साथ दे रही हूं तो मुझे जेल में डालो। सुरभि श्रीसंत से कहती है कि तो सब करता है गली देता है उल्टा बोलता है तो पहले अपनी गलती मनना सीख। इस पर श्रीसंत भी उनको लेकर उल्टा सीधा बोलते हुए नजर आते हैं।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा वीडियो…

बिग बॉस में दीपिका ककर और दीपक ठाकुर के बीच हुआ ये बवाल…

मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत का खुलासा…

Leave a Reply