Bigg Boss Day 61: शिवाशीष मिश्रा की गलती घरवालों को पड़ी भारी, सलमान खान आज लगाएंगे क्लास

रॉमिल के आदेश पर शिवाशीष जेल जाने से कर देते हैं मना, बिग बॉस घरवालों को देते हैं सजा तो, यदि आपने कल रात का ये एपिसोड मिस कर दिया है...

By   |    |   759 reads   |  0 comments
Bigg Boss Day 61: शिवाशीष मिश्रा की गलती घरवालों को पड़ी भारी, सलमान खान आज लगाएंगे क्लास

बिग बॉस के घर कैप्टैंसी टास्क को लेकर होता है जबरदस्त घमासान। रॉमिल के आदेश पर शिवाशीष जेल जाने से कर देते हैं मना, बिग बॉस घरवालों को देते हैं सजा तो, यदि आपने कल रात का ये एपिसोड मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस डे 61 के टॉप हाइलाइट्स…

बिग बॉस के घर की शुरूआत तू करले सितम से होती है। सभी घर वाले उठ जाते हैं लेकिन श्रीसंत सोते रहते हैं और घर के नए कप्तान रोमिल उन्हें जगाते हैं। श्रीसंत इस दौरान उनपर बिगड़ जाते हैं। श्रीसंत को जगाने के लिए बिग बॉस का अलार्म भी बजता है।

वहीं घर में रोहित टास्क के दौरान नाराज सृष्टि को मनाने की कोशिस करते हैं। जिसके लिए वो उनकी तकीए के नीचे एक सॉरी लेटर छोड़ देते हैं। इस बावजूद वो सृष्टि से मिलकर उनको बार-बार सॉरी बोलते हैं और आखिरकार सृष्टि मान जाती है।

इसके बाद बिग बॉस कालकोठरी के लिए रोमिल को घर में तीन सदस्यों का नाम लेने के लिए कहते हैं। इसके लिए रोमिल घर वालों से सलाह लेते हैं। रोमिल सभी की सलाह लेते हैं इस दौरान रोमिल पहला नाम मेघा का लेते हैं। इसपर मेघा शिकायत करती हैं कि उन्हें खुद को डिफेंड करने का मौका ही नहीं मिला। हालांकि मेघा जेल चली जाती हैं।

वहीं इसी के साथ दूसरा नाम सुरभि का आता है। सुरभि अपना नाम सुनकर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है घर वालों पर, सुरभि का हंगामा देकर रोमिल शिवाशीष का नाम ले लेते हैं।

रोमिन कैप्टन होने के नाते अपना फैसला बिग बॉस को सुनाते है और कहते हैं कि वो शिवाशीष को जेल भेज रहे हैं। शिवाशीष के मना करने के बाद भी बिग बॉस उन्हें चेतावनी देते हैं कि उन्हें कैप्टन की बात माननी चाहिए।

सभी घरवाले शिवाशीष को जेल जाने के लिए समझाते हैं लेकिन शिवाशीष अपनी जिद्द में अड़ कर कैप्टन का कहना नहीं मानते हैं। इसी बीच शिव और सोमी की बहस हो जाती है।

शिवाशीष की इस हरकत से बिग बॉस नाराज हो जाते हैं और वो घर वालों पर खूब गुस्सा करते हैं। इसी के चलते वो रॉमिल को छोड़कर सभी घरवालों को नॉमिनेट कर देते हैं।

इस पर सभी घरवाले शिवाशीष के व्यवहार के बारे में बात करते हैं। शिवाशीष अकेले में श्रीसंत के सामने रोते हैं और कहते हैं कि उन्हें घर जाना है। इसप श्रीसंत उन्हें समझाते हैं।

Leave a Reply