श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी संग ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘राजा मुझे शराब के नशे में…’

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) किसी ना वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. श्रद्धा शर्मा अपनी एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब इस बार श्रद्धा, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. श्रद्धा और राजा रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. इस रिश्ते के टूटने के बाद अब श्रद्धा ने राजा को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं.

  |     |     |     |   Published 
श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी संग ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘राजा मुझे शराब के नशे में…’

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 से सुर्ख़ियों में आईं टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) किसी ना वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. श्रद्धा शर्मा अपनी एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब इस बार श्रद्धा, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. श्रद्धा और राजा रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. इस रिश्ते के टूटने के बाद अब श्रद्धा ने राजा को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं.

श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) ने मीडिया से बातचीत करते हुए राजा चौधरी (Raja Chaudhary) के साथ अलग होने का असली कारण बताया. श्रद्धा ने अपनी इस बातचीत में सबसे पहले कहा कि कैसे वो एक पार्टी में राजा से मिलीं और दोनों अच्छे दोस्त बन गए. जिसके बाद राजा ने उन्हें कॉफी के लिए कहा था. इस बीच जब राजा को पता चला कि उन्हें मछली खाना बहुत पसंद है तो राजा मुझे को कई नए-नए रेस्टोरेंट में ले गए जो सिर्फ मछली की डिश के लिए फेमस थे.

इसी के साथ ही श्रद्धा शर्मा ने आगे बताया कि इस तरह धीरे-धीरे हम नजदीक आते गए और हमारा प्यार परवान चढ़ता गया. इसी के साथ श्रद्धा (Shraddha Sharma) ने ब्रेकअप को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

ब्रेकअप को लेकर श्रद्धा ने बताया कि राजा चौधरी (Raja Chaudhary) दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं लेकिन उन्हें शराब की लत लगी हुई है. राजा बहुत ज्यादा शराब पीते थे जो उनके लिए कभी कभी बहुत ही असहनीय हो गया था. श्रद्धा ने बताया कि नशे में राजा हिंसक हो जाते थे. राजा ने कई बार शराब छोड़ने की कोशिश की और इसके लिए वो रिहैब भी गए लेकिन इस सबके बावजूद भी राजा अपनी शराब की लत को दूर नहीं कर सके.

इतना ही नहीं श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी पर धोखा देने का आरोप भी लगाया. श्रद्धा ने कहा इस स्थिति में, मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं. मैंने उनसे ये बात उगलवाई. राजा ने इस बात को स्वीकार करते हुए बताया कि शराब के नशे में उनसे ऐसा हुआ.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply