नजर फेम एक्ट्रेस मोनालिसा पर टूटा दुखों का पहाड़, खोया अपने परिवार का ये खास सदस्य

स्टार प्लस (Star Plus) के नजर (Nazar) सीरियल की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के ससुर (Father in law) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के ससुर का निधन कैंसर (Cancer) की बीमारी के चलते हुआ है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नजर फेम एक्ट्रेस मोनालिसा पर टूटा दुखों का पहाड़, खोया अपने परिवार का ये खास सदस्य
मोनालिसा के ससुर का निधन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) पर दुख का पहाड़ टूट चुका है। उनके ससुर कन्हैया सिंह का निधन (Death) हो चुका है। एक्ट्रेस के ससुर काफी वक्त से कैंसर  (Cancer)की बीमारी से जूझ रहे थे। इसी के चलते उनका निधन हो गया। वह काफी कुछ सालों से उनका टाटा मेमोरियलअस्पातल में इलाज चल रहा था। एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस बात की जिक्र किया कि उनके ससुर उनके काफी करीब हैं।

टेली चक्कर से बात करते हुए एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Father in Law Death)ने बताया कि वह अपने ससुर के बेहद ही करीब थी। अपने बात में एक्ट्रेस ने कहा,’ वह ( ससुर) मुझे बहुत मान करते थे। मुझसे ही अपनी सारी बातें शेयर किया करते थे, लेकिन आखिरी वक्त में मेरी ननद (रिया सिंह) ने ही उनका ख्याल रखा। उनको गांवगांव अतरौलिया लेकर जाना पड़ा क्योंकि डॉक्टर्स ने भी उम्मीद छोड़ दी थी। उनका सब कुछ गांव से घर से जुड़ा हुआ था। मोनालिसा ने आगे अपनी बात में कहा,’ किसी भी न्यूजपेपर में मेरी न्यूज और फोटो देखते ही वो अलग करके रख लिया करते थे। उनसे मेरी और विक्रांत से कल ही आखिरी बार बात हुई थी।

आपको बताते चलें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कामने के बाद। बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने  अपने  पति विक्रांत के साथ शादी भी की थी। इसके बाद अब मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल नजर में एक डायन के किरदार में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा वैसे अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छाई रहती हैं और आज वह टीवी का एक फेमस चेहरा है।

मोनालिसा-अक्षरा सिंह सहित इन भोजपुरी एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अंदाज, देखिए उनकी दिलकश तस्वीरें

यहां देखिए मोनालिसा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply