कपिल शर्मा की वापसी पर भारती सिंह ने कहा कुछ ऐसा, जरूर पढ़ें

Kapil Sharma से पहले Bharti Singh ने लाया अपना चैट शो, कॉमेडी किंग के बारे में कहा कुछ ऐसा

Kapil Sharma से पहले Bharti Singh ने लाया अपना चैट शो, कॉमेडी किंग के बारे में कहा कुछ ऐसा
Kapil Sharma से पहले Bharti Singh ने लाया अपना चैट शो, कॉमेडी किंग के बारे में कहा कुछ ऐसा

टीवी की सबसे बड़ी कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही टीवी पर अपना शो लेकर आ रही है| हालाँकि उन्हें इंतज़ार है कपिल शर्मा के टीवी पर लौटने का| भारती सिंह ने कहा है कि वो कपिल शर्मा को टीवी पर वापस देखना चाहती है| भारती सिंह ने हाल में ही एक बयान देते हुए कहा , “हर कोई कपिल की वापसी का इंतजार कर रहा है| आपको रुलाने वाले कई होते हैं, लेकिन आपको हंसाने वाले सिर्फ कुछ लोग होते हैं| इसलिए कुछ लोगों को वापसी करनी चाहिए|” खैर क्या भारती सिंह की तरह आपको भी कपिल शर्मा के वापसी का इंतज़ार है? नीचे कमेंट्स में बताना मत भूलिए|

भारती सिंह ने अपने चैट शो के पहले एपिसोड की कुछ झलक सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वो कृष्णा के साथ मस्ती कर रही हैं। वहीं, भारती सिंह के नए चैट शो को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें कपिल शर्मा, करण जौहर, नेहा धूपिया जैसी अन्य हास्तियां भी शामिल हो सकती हैं। इसके साथ ही भारती सिंह ने कपिल शर्मा को लेकर भी कई बातें कहीं हैं।

भारती सिंह ने अपने शो को लेकर बताया कि यह शो तीन नवंबर यानी आज से प्रसारित होगा। उन्होंने इस बात का पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो काफी पसंद आएगा। कई गेम्स और मजे के साथ वाला यह बहुत निजी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा को जल्द ही टीवी पर वापस देखना चाहती है। कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर भारती सिंह ने अपनी बातें खुलकर रखी।

उन्होंने कहा ‘हर कोई कपिल की वापसी का इंतजार कर रहा है। आपको रुलाने वाले कई होते हैं, लेकिन आपको हंसाने वाले सिर्फ कुछ लोग होते हैं। इसलिए कुछ लोगों को वापसी करनी चाहिए। भारती का शो-आना ही पड़ेगा’ डीटीएच पर तीन नवंबर से प्रसारित होगा।’

बताते चलें कि भारती सिंह फिलहाल इंडियाज गॉट टैलेंट में हॉस्ट करती नजर आ रही हैं। भारती की जन्म 3 जुलाई 1986 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था। 2 साल की नन्ही सी उम्र में ही अपने पति का साया खोने वाली भारती ने जीवन के संघर्ष में कभी हार नहीं मानी।

NEXT STORY

Leave a Reply