‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे ने शादी को लेकर कहीं ये बात, बताया किस वजह से है लकी

'भाभीजी घर पर हैं' ( Bhabiji Ghar Par Hain!) में नजर आ रहीं आने वाली अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे( Shubhangi Atre ) का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि शादी (Wedding) किसी भी कलाकार के करियर के लिए बाधा है।

By   |    |   608 reads   |  1 comments
‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे ने शादी को लेकर कहीं ये बात, बताया किस वजह से है लकी

शुभांगी अत्रे

एंड टीवी (&TV) पर आने वाले शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ ( Bhabiji Ghar Par Hain!) में नजर आ रहीं आने वाली अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे( Shubhangi Atre ) का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि शादी (Wedding) किसी भी कलाकार के करियर के लिए बाधा है। उनका ऐसा मानना इसलिए है क्योंकि उनकी भी 12 साल की एक प्यारी से बेटी है।

एक्ट्रेस शुभांगी ने अपनी बात में कहा, “मैंने कई इंटरव्यू पढ़े हैं, जिसमें अभिनेत्रियां दावा करती हैं कि उन्हें शोज में मुख्य भूमिका इस वजह से नहीं मिल रही है क्योंकि वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं ऐसा नहीं मानती। मुझे लगता है कि अगर कोई शख्स प्रतिभाशाली है, उसकी बेहतरीन पर्सनैलिटी है और वह मुख्य भूमिका के लिए फिट है तो उन्हें आसानी से काम मिल सकता है।”

कसौटी जिंदगी की‘ और ‘कस्तूरी’ जैसे टेलीविजन सीरियल में नजर आ चुकी शुभांगी की 12 साल की बेटी है। शुभांगी (37) ने कहा,”मैं मुख्य भूमिका निभा रही हैं। मुझे तो मां की भूमिकाओं के लिए भी संपर्क नहीं किया गया। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।” वैसे आप भी शुभांगी की बातों से कहीं न कहीं सहमत जरूर हुए होंगे।

वहीं, इसी शो की एक एक्ट्रेस सौम्या टंडन को लेकर ऐसा जा रहा था कि वो इस शो जल्द ही इस जल्द ही छोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि बताते चलें कि सौम्या ने खुद गर्भवती होने की खबरों पर मुहर लगाई थी जिसके बाद इस तरह की बात आने लगी थी कि वह सीरियल छोड़ सकती थी और उनकी जगह किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही थी। लेकिन इन सभी बातों का सीरियल की प्रोड्यूसर बेनाइफर कोहली ने खंडन कर दिया था।

अपनी बात में बेनाइफर ने कहा था कि ‘सौम्या काफी प्रोफेशनल हैं और हम शो के अग्रिम एपिसोड्स तैयार कर रहे हैं। सौम्या ब्रेक पर जाने से पहले प्रेग्नेंसी के वक्त भी लगातार शो की शूटिंग कर रही हैं। सौम्या को किसी बात की तकलीफ न हो इसके लिए हम उनके घर के पास ही शूट कर रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए शुभांगी की खूबसूरत तस्वीरें…

इस तस्वीर में भी खूबसूरत लग रही हैं शुभांगी

    Anonymous

    V bb सितम्बर ग्फिब्क्ष्स्ं

Leave a Reply