‘भाभीजी’ यानी शुभांगी अत्रे ने डिलीट किया टिकटॉक, ‘लोकल कैंपेन’ का किया समर्थन

शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया। शुभांगी ने 'लोकल कैंपेन' को सपोर्ट करते हुए किया है। टिकटॉक ऐप डिलीट करते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा कि मैंने टिकटॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं।

  |     |     |     |   Updated 
‘भाभीजी’ यानी शुभांगी अत्रे ने डिलीट किया टिकटॉक, ‘लोकल कैंपेन’ का किया समर्थन
शुभांगी अत्रे उर्फ ‘अंगूरी भाभी’ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘भाभीजी’ घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) उर्फ ‘अंगूरी भाभी’ ने पड़ोसी देश चीन के प्रति विरोध प्रकट किया है। जिसके चलते शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया। शुभांगी ने ‘लोकल कैंपेन’ को सपोर्ट करते हुए किया है। टिकटॉक ऐप डिलीट करते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा कि मैंने टिकटॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं।

इसी के साथ ही शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती कि बाहर के ऐप्स हमारे देश की अर्थ व्यवस्था पर बुरा असर डालें। शुभांगी ने टिकटॉक को लेकर कहा कि यह सच है कि Tiktok एक बहुत ही पॉप्युलर ऐप बन गया है और इसका प्रयोग आगे भविष्य में प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए किया जा सकता है। लेकिन मैं अपने निर्णय पर अटल रहूंगी और इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करूंगी।

शुभांगी ने लोकल ऐप्स के बारे में चर्चा करते कहा कि मैं अब उन्हें इस्तेमाल करूंगी। उम्मीद करती हूं कि देश के दूसरे लोग भी टिकटॉक को डिलीट करने के बाद लोकल प्लैटफॉर्म्स का ज्यादा इस्तेमाल करेंगे।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर शुभांगी अत्रे ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि मुझे हमेशा से ही इस कैंपेन में भरोसा था। मैं हैंडलूम खरीदना बहुत पसंद करती हूं। घर पर भी जूट के कारपेट, डेकोरेशन का सामान, कई चीजें मैंने लोकल आर्टिस्ट से खरीदी हुई हैं। मोदी जी ने हमें इसे सपोर्ट करने के लिए कहा है तो अब तो मैं और इन चीजों को खरीदने का प्रयास करूंगी।

चेतन भगत ने संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, कहा- 2 लाख केस पर लोग पानी पूरी की दुकान…

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply