भाबी जी घर पर हैं शो को चुनाव आयोग से मिले नोटिस का कुछ ऐसा जवाब देने की तैयारी में है प्रोडक्शन हाउस

लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले शो भाबी जी घर पर है को चुनाव आयोग की और से आचार संहिता नियम के तहत चुनाव से पहले मोदी सरकार के गुणगान करने की वजह से नोटिस भेजा गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भाबी जी घर पर हैं शो को चुनाव आयोग से मिले नोटिस का कुछ ऐसा जवाब देने की तैयारी में है प्रोडक्शन हाउस
भाबी जी घर पर है शो को मिला नोटिस ( फोटो साभार - सोशल मीडिया)

एंड टीवी पर आन वाले शो भाबी जी घर पर है को चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस भेजा गया है। चुनाव से पहले शो के कलाकरों द्वारा मोदी सरकार का प्रचार करना शो के मेकर्स को ही भारी पड़ गया। वहीं, जब इस बारे में स्क्रीन राइटर एसोसिएशन ने शो के राइटर रघुवीर शेखावत से बात की, तो उन्होंने  बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने इस नोटिस को संज्ञान में लिया है और बहुत जल्द ही इस नोटिस का उचित जवाब चुनाव आयोग को देगा।

लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले शो भाबी जी घर पर है को चुनाव आयोग की और से आचार संहिता नियम के तहत चुनाव से पहले मोदी सरकार के गुणगान करने की वजह से नोटिस भेजा गया है। दरअसल आचार संहिता की नियम के मुताबिक चुनाव से पहले इस तरह का प्रचार किसी भी शो में नहीं किया जा सकता है। इसी के चलते इस शो से जुड़े हर एक व्यक्ति को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

चुनाव आयोग की ओर से शो को नोटिस भेजा गया है और बहुत जल्द ही प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इसको लेकर जवाब भी भेज दिया जाएगा। एक राइटर के तौर पर उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाज नहीं था कि उन्हें ये सब देखना पड़ेगा। उन्होंने अपनी बात में कहा कि ये सब कुछ एक मर्यादा में रहकर किया गया है। सिर्फ स्वच्छ भारत अभियान को दिखाया गया है और मोदी जी का नाम लिया गया है। एपिसोड में किसी भी ओपोजीशन का नाम नहीं लिया गया है और ना ही किसी ओपोजीशन की बात एपिसोड में की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाबीजी घर पर हैं सीरियल में स्वच्छता और गैस कनेक्शन को लेकर किरदार पीएम मोदी का नाम लिए बगैर ‘स्वच्छ भारत अभियान’ और ‘उज्जवला योजना’ को सरकार की उपलब्धियों में गिना रहे थे।

‘भाबीजी घर पर हैं’ के सितारों ने बताया कि क्यों चलता है उनका शो, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply