BB14 में एंट्री पर ‘अंगूरी भाभी’ ने कंटेंट को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मेरे लिए नहीं हैं ऐसे शो

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) भी शो में नजर आ सकती हैं। लेकिन इस शुभांगी आत्रे ने इन सभी खबरों को नकार दिया है।

  |     |     |     |   Published 
BB14 में एंट्री पर ‘अंगूरी भाभी’ ने कंटेंट को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मेरे लिए नहीं हैं ऐसे शो
सलमान खान और शुभांगी आत्रे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाओं का बाज़ार अब गर्म होता जा रहा है। इस बार सीजन को और भी धमाकेदार बनाने के लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही हैं। बिग बॉस की टीम कई सेलेब्स से संपर्क कर रही है। इस बार भी बिगबॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लग सके। वहीं इसी बीच खबरें आई थीं कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) भी शो में नजर आ सकती हैं। लेकिन इस शुभांगी आत्रे ने इन सभी खबरों को नकार दिया है।

शुभांगी आत्रे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बिग बॉग की टीम की ओर से उन्हें कॉल आया था। शुभांगी ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि यह उन्हें बिग बॉस से कॉल आया था। उन्होंने बताया ‘मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं ‘भाभीजी घर पर हैं’ कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।’

‘भाभीजी’ यानी शुभांगी अत्रे ने डिलीट किया टिकटॉक, ‘लोकल कैंपेन’ का किया समर्थन

इतना ही नहीं शुभांगी ने आगे कहा कि बिग बॉस जैसे शो उनके लिए नहीं है, क्योंकि जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी। उन्होंने आगे कहा ‘झगड़ा मुझसे नहीं होता लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस की कंटेस्टेंट बन जाऊं।

लॉकडाउन के दौरान पर घर पर बोर हो रही एक्ट्रेस ने बिग बॉस में ना जाने का एक कारण उनकी बेटी को भी बताया। शुभांगी का मानना है कि मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी का भी ख्याल रखना है।

चेतन भगत ने संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, कहा- 2 लाख केस पर लोग पानी पूरी की दुकान…

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply