Bhabhi ji Ghar Par Hain: शो में चलेगा 50 साल पूरे कर चुकी फिल्म पड़ोसन के गाने का जादू, विभूति बनेंगे महमूद

भाबी जी घर पर है (Bhabhi ji Ghar Par Hain) शो में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। शो में फिल्म पड़ोसन (Film Padosan)के एक फेमस गाने को फिर से रीक्रिएट किया जाएगा और विभूति नारायण (Vibhuti Narayan) बनेंगे एक्टर महमूद।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhabhi ji Ghar Par Hain: शो में चलेगा 50 साल पूरे कर चुकी फिल्म पड़ोसन के गाने का जादू, विभूति बनेंगे महमूद
विभूति नारायण बनेंगे महमूद ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म पड़ोसन (Film Padosan) को भले ही रिलीज हुए 50 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज भी जब इस फिल्म के गानों की बात की जाती है, तो सबसे पहले हमारी जुंबान पर एक चुतर नार (Chatur Naar) गाना ही आता है। क्या आपको पता है कि इस गाने को रीक्रिएट करने की तैयारी की जा रही है। जी हां, एंड टीवी के सबसे फेमस शो भाबीजी घर पर है (Bhabhi ji Ghar Par Hain) के अंदर आपको ये गाना रिक्रिएट होता दिखेगा।

शो भाबीजी घर पर है में किशोर कुमार (Kishore Kumar Songs) और मन्ना डे के इस फेमस क्लासिकल गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है और इसके लिए काफी मेहनत भी की गई है। आप ये सोच रह होंगे की ये सब कैसे होगा? दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में अंगूरी भाबी को क्लासिकल गाना सीखने का मन कर जाता है, लेकिन उनके पति मनमोहन तिवारी किसी म्यूजिक टीचर को अंगूरी के लिए हायर करने से मना कर देते हैं। ये सभी बातें विभूति नारायाण (Vibhuti Narayan) सुन लेता है, जोकि भाबी जी की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है।

ऐसे में विभूति नारायण अंगूरी भाबी के लिए म्यूजिक टीचर बनने का प्लान बनाता है। वह भाबी जी के पास पिल्लई नाम का एक म्यूजिक टीचर बनकर आता है। इस दौरान विभूति नारायाण पड़ोसन फिल्म के एक्टर महमूद के गेटअप में दिखाई देंगे। वह धोती-कुर्ता, चोटी, माथे पर चंदन और चश्मा लगाए लोगों को नजर आने वाले हैं।मुंबई मिरर के मुताबिक इस रोल निभाने को लेकर एक्टर आसिफ शेख ने कहा,’ महमूद के जादू को फिर से बनाना आसान नहीं था। मुझे इस रोल के लिए उनके तौर-तरीकों और कॉमिक टाइमिंग को बेहद ही ध्यान से समझाना पड़ा।,’

Bhabiji Ghar Par Hain: विभूति नारायण के कहने पर शो में पहुंचे सलमान खान, 12 साल बाद इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

यहां  देखिए भाबीजी घर पर है से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply