‘भाभी जी घर पर हैं’ के एक्टर संदीप आनंद ले रहे हैं तलाक, 7 साल बाद इसलिए टूट रही शादी

छोटे पर्दे के हिट सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर संदीप आनंद अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं। उन्होंने पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘भाभी जी घर पर हैं’ के एक्टर संदीप आनंद ले रहे हैं तलाक, 7 साल बाद इसलिए टूट रही शादी
छोटे पर्दे के एक्टर संदीप आनंद कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

एंड टीवी चैनल का हिट सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीआरपी की रेस में अन्य कई सीरियल्स से आगे रहता है। यही वजह है कि साल 2015 से शुरू हुआ यह सीरियल अभी तक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अंगूरी भाभी के भाई पुत्तन की जिंदगी सीरियल में तो अच्छी चल रही है, लेकिन पुत्तन का किरदार निभाने वाले एक्टर संदीप आनंद की असल जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। संदीप ने अपनी 7 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है।

हाल ही में इस सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की शादीशुदा जिंदगी में भी उठापटक की खबरें आई थीं, हालांकि अभिनेत्री ने इन खबरों का खंडन किया था, लेकिन संदीप ने अपने तलाक की खबरों को सही बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संदीप आनंद ने बताया कि वह उज्जैन के रहने वाले हैं। साल 2006 में वह मुंबई आए थे। चूंकि उन्होंने थिएटर किया था और एक्टिंग का अनुभव था, लिहाजा उन्हें कुछ शो मिल गए।

माता-पिता के दबाव में की शादी

संदीप ने आगे बताया कि माता-पिता के दबाव में आकर उन्होंने साल 2012 में शादी की थी। उन्होंने जिस लड़की से शादी की वह उसे जानते भी नहीं थे। दोनों की सोच अलग है। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर तरीके से चलाने की कई कोशिशें कीं, लेकिन सब बेकार रहीं। जिसके बाद उन्हें यह फैसला लेना पड़ रहा है। संदीप ने बताया कि तलाक लेने का फैसला सिर्फ उनका है, उनकी पत्नी ऐसा नहीं चाहती हैं। उन्होंने तलाक के लिए पेपर कोर्ट में दाखिल कर दिए हैं।

संदीप आनंद का एक बेटा है

संदीप ने बताया कि उनका एक बेटा है जो अपनी मां के साथ रहता है। फिलहाल उनके परिवार को तलाक वाली बात की जानकारी है। संदीप ने कहा कि वह अपने फैसले से खुश हैं और आगे बढ़ रहे हैं। वह उम्मीद करते हैं कि उनकी पत्नी भी अपने जीवन में आगे बढ़ेंगी। बताते चलें कि संदीप आनंद को ‘एफआईआर’ और ‘मे आय कम इन मैडम’ कॉमेडी सीरियल्स से काफी पहचान मिली थी। संदीप इन दिनों भाभी जी घर पर हैं में पुत्तन का किरदार निभा रहे हैं। पिछले साल ही उनकी इस सीरियल में एंट्री हुई है।

देखें संदीप आनंद की तस्वीरें…

देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply