Beyhadh 2 SPOILER ALERT: एमजे माया को धमकी देता है और वह उसके बाल काट देता है, जिसकी वजह से वह टूट गई

Beyhadh 2 SPOILER ALERT: जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी और शिविन नारंग अभिनीत शोबेहद 2 'बदला' शब्द को एक नया आयाम और बदला का एक जबरजस्त अर्थ दे रही है। जहां एक तरफ माया और रुद्र के बीच प्यार पनप रहा है, वहीं दूसरी तरफ एमजे और मानवी का (माया) बुरा अतीत परेशानी पैदा कर रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे माया ने एमजे का सामना करने की कोशिश की। और उसने उसे हराने के लिए उसकी कमजोरी का इस्तेमाल करने की कोशिश किया। हमें यह भी पता चला कि मनवी ने रुद्र से शादी क्यों की और माया जयसिंह से माया रुद्र रॉय बनना पसंद किया

Author   |     |     |     |   Updated 
Beyhadh 2 SPOILER ALERT: एमजे माया को धमकी देता है और वह उसके बाल काट देता है, जिसकी वजह से वह टूट गई
बेहद 2

Beyhadh 2 SPOILER ALERT: जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी और शिविन नारंग अभिनीत शोबेहद 2 ‘बदला’ शब्द को एक नया आयाम और बदला का एक जबरजस्त अर्थ दे रही है। जहां एक तरफ माया और रुद्र के बीच प्यार पनप रहा है, वहीं दूसरी तरफ एमजे और मानवी का (माया) बुरा अतीत परेशानी पैदा कर रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे माया ने एमजे का सामना करने की कोशिश की। और उसने उसे हराने के लिए उसकी कमजोरी का इस्तेमाल करने की कोशिश किया। हमें यह भी पता चला कि मनवी ने रुद्र से शादी क्यों की और माया जयसिंह से माया रुद्र रॉय बनना पसंद किया।

जबकि माया अपने अतीत को पीछे छोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है, वह किसी तरह इस पर काबू पाने में असमर्थ है। उसने अपनी असुरक्षाओं के बारे में पति रुद्र के सामने अपना दिल खोल दिया और अपने कड़वे अतीत से आगे नहीं बढ़ने के लिए माफी मांगी। हालाँकि, एक साथी की तरह, रुद्र ने उसे दिलासा दिया और उसके दर्द को समझा। उन्होंने कहा कि वह उनके फैसले और सहमति का सम्मान करते हैं। उसने उससे वादा किया कि वह उसके पक्ष में खड़ा होगा और जब तक वह शादी के इस रिश्ते के अगले पढ़ाव के लिए तैयार नहीं हो जाती तबतक वे अपने विवाहित जीवन को अगले चरण में नहीं ले जाएंगे।

अब, आज रात के एपिसोड में, एमजे की उपस्थिति फिर से माया को असहज कर देगी। एमजे फिर से उसे धमकाने की कोशिश करेगा और उसके दिमाग में डर पैदा करने के लिए उसकी धोखाधड़ी का इस्तेमाल करेगा। जैसे ही माया अपने कमरे में अकेली बैठी अपने अतीत पर पश्चाताप कर रही होती है, एमजे अंदर आ जाएगा। वह अपने साथ एक कैंची लेकर आएगा और उसे बिस्तर पर धकेल देगा। और उसके बाल काट देगा। हां, एमजे माया के बाल काट देगा और माया को बुरी तरह से तोड़ देगा। एमजे आगे कहते हैं कि वह उसे अपने बेटे से शादी करने और रॉय मेन्शन में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगी। जैसे ही एमजे उसके बालों को काटता है, वह भयभीत और मम हो जाती है। बाद में, रुद्र कमरे में प्रवेश करता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है। क्या रुद्र एमजे की बुरी योजनाओं को समझने और माया को उससे बचाने की कोशिश करेगा? एमजे का अगला कदम क्या होगा?

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply