Beyhadh 2 SPOILER ALERT: अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान माया और रुद्र का डांस MJ को हैरान कर देता है

अपकमिंग एपिसोड में, सभी नाटक के बावजूद, एमजे और अन्य नवविवाहितों के लिए एक शादी का रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के दौरान माया और रुद्र रोमांटिक नंबर पर डांस करेंगे और अपनी केमिस्ट्री को फ्लॉन्ट करेंगे। जबकि उनका सिज़लिंग डांस उन्हें एक-दूसरे के करीब लाएगा, यह एमजे के साथ अच्छा नहीं होगा

  |     |     |     |   Published 
Beyhadh 2 SPOILER ALERT: अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान माया और रुद्र का डांस MJ को हैरान कर देता है
बेहद 2

Beyhadh 2 SPOILER ALERT: बेहद 2 में जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी, और शिविन नारंग शो में कुछ हटके दिखाने के लिए तैयार है। रुद्र और माया के अचानक और चौंकाने वाली शादी के बाद, निर्माताओं ने दर्शकों को नए ट्विस्ट और टर्न से रूबरू कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नवीनतम कड़ी में, हमने देखा कि एमजे और माया की अतीत की गंदी कहानी का दूसरा अध्याय सामने आता है। एमजे ने अपने बेटे ऋषि की हत्या के लिए माया को दोषी ठहराया और उससे बदला लेने की चेतावनी दी। वास्तव में उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह फिर से उसके जीवन में प्रवेश करने की कोशिश किया तो वह उसे माफ नहीं करेगा। एमजे ने माया को धमकाने के लिए उसकी गर्दन को जोर से दबा देता है जिसकी वजह से माया को काफी दर्द होता है। लेकिन तभी वहा रुद्र उसके बचाव में आ गया।

माया पहले की बात याद करती है और अपने बदसूरत अतीत को याद करती है। उसने खुलासा किया कि वह पहले माया नहीं थी, लेकिन वह मानवी थी और एमजे के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थी। जबकि वह बच्चे के लिए उत्साहित थी, एमजे ने उसे धोखा दिया और उसके बच्चे को जबरदस्ती अबॉर्शन कराया। जब माया इस सब के बारे में होती है तभी वहाँ एमजे आता है और उसे आवाज देकता है। उसे वापस होश में लाने के बाद, उसने उससे कहा कि वह उसके जैसी लड़की के लिए अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ेगा।

अब अपकमिंग एपिसोड में, सभी नाटक के बावजूद, एमजे और अन्य नवविवाहितों के लिए एक शादी का रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के दौरान माया और रुद्र रोमांटिक नंबर पर डांस करेंगे और अपनी केमिस्ट्री को फ्लॉन्ट करेंगे। जबकि उनका सिज़लिंग डांस उन्हें एक-दूसरे के करीब लाएगा, यह एमजे के साथ अच्छा नहीं होगा। माया और रुद्र की हॉट क्लोजनेस न केवल स्टेज पर आग लगा देगी, बल्कि एमजे का दिल भी जला देगी। वह बेहद उग्र हो जाएगा और माया को अपने जीवन और रॉय मेन्शन से बाहर निकालने की योजना बनाएगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि रोमांटिक थ्रिलर में आगे क्या होता है। माया और रुद्र की क्लोजनेस MJ को कैसे प्रभावित करेगी? क्या एमजे उन्हें अलग करने की कोशिश करेंगे? क्या रुद्र माया और एमजे की सच्चाई जान पायेगा? केवल समय ही बताएगा। अधिक जानकारी जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply