Beyhadh 2 SPOILER ALERT: आज के एपिसोड में माया डर से कांप जाएगी क्योंकि MJ उसके कड़वे अतीत को याद करता है

आज रात के एपिसोड में, एमजे माया के अतीत को याद करते हुए उसे डराने की कोशिश करेगा। एपिसोड में देखा जाएगा कि उनकी बहुत सारी बातचीत होती है, क्योंकि एमजे माया को बताता है कि दुनिया के लिए वह 'माया' हो सकती है, लेकिन उसके लिए वह हमेशा पुरानी 'मानवी' रहेगी, जो सुंदर और निर्दोष थी। जैसे ही वह उसके करीब आने की कोशिश करता है, वह डर से कांप जाती है

Author   |     |     |     |   Published 
Beyhadh 2 SPOILER ALERT: आज के एपिसोड में माया डर से कांप जाएगी क्योंकि MJ उसके कड़वे अतीत को याद करता है
बेहद 2

Beyhadh 2 SPOILER ALERT: ‘बदला’ एकमात्र ऐसा शब्द है जो जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी और शिविन नारंग के शो बेयाद 2 से जुड़ा है, जिसके बाद दोनों दुश्मन आमने-सामने आ गए हैं। जबकि माया और एमजे अपने पिछले अतीत के लिए एक-दूसरे से बदला लेने की योजना बना रहे हैं, लेकिन उनकी नफरत और बढ़ गई है और इसलिए शो में इतना जबरजस्त नाटक दिखाया जा रहा है। कल रात के एपिसोड में, रुद्र और माया को क्यूट कपल्स के रूप में देखा गया। उन्होंने शादी के बाद सभी पारंपरिक रस्में निभाईं। एक अच्छे पति की तरह वह माया के साथ खड़ा था क्योंकि परिवार उसे नीचे लाने की कोशिश कर रहे थे । यही नहीं, उन्होंने अपने लिए कमरे को सजाकर अपनी भावना को व्यक्त करके अपनी पत्नी को भी स्पेशल महसूस कराया।

जबकि रॉय परिवार के सदस्यों को लगता है कि माया रूद्र से सिर्फ प्यार का नाटक कर रही है लेकिन माया को अब एहसास होने लगा है कि वह वास्तव में उससे प्यार करने लगी है। दूसरी ओर, एमजे माया से छुटकारा पाने का एक तरीका खोजने की कोशिश कर रहा था। वह माया को हराने के लिए मनवी की कमजोरी का इस्तेमाल करने की योजना बनाता है।

अब, आज रात के एपिसोड में, एमजे माया के अतीत को याद करते हुए उसे डराने की कोशिश करेगा। एपिसोड में देखा जाएगा कि उनकी बहुत सारी बातचीत होती है, क्योंकि एमजे माया को बताता है कि दुनिया के लिए वह ‘माया’ हो सकती है, लेकिन उसके लिए वह हमेशा पुरानी ‘मानवी’ रहेगी, जो सुंदर और निर्दोष थी। जैसे ही वह उसके करीब आने की कोशिश करता है, वह डर से कांप जाती है और मदद के लिए रुद्र का नाम चिल्लाती है। बाद में, माया को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खोते हुए देखा जाएगा, और एमजे की सारी बातें याद करके उसे डर के मारे गरम पानी से नहाते देखा गया।

यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है? क्या रुद्र उसकी मदद के लिए आएगा? क्या माया रुद्र से बात करेगी कि उसे क्या करना है? माया को रॉय मेन्शन और रुद्र के जीवन से बेदखल करने के लिए एमजे की बुरी योजना क्या होगी?

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply