Beyhadh 2 Review: विलन की भूमिका में काफी हॉट लगी जेनिफर विंगेट, बेहद 2 का फर्स्ट एपिसोड आपको कैसा लगा?

मोस्ट अवेटेड बेहद 2, 2 दिसंबर को टीवी पर आ गया है। जेनिफर विंगेट यानी माया ने धमाकेदार एंट्री कर अपने फैंस को चौका दिया है। पहले ही एपिसोड्स में कातिलाना अंदाज़ में दिखी माया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Beyhadh 2 Review: विलन की भूमिका में काफी हॉट लगी जेनिफर विंगेट, बेहद 2 का फर्स्ट एपिसोड आपको कैसा लगा?
जेनिफर विंगेट की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

मोस्ट अवेटेड बेहद 2 (Beyhadh 2), 2 दिसंबर को टीवी पर आ गया है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) यानी माया ने धमाकेदार एंट्री कर अपने फैंस को चौका दिया है। पहले ही एपिसोड्स में कातिलाना अंदाज़ में दिखी माया। सफ़ेद कलर का सेटिन ड्रेस पहना चलती नज़र आ रही है माया और फिर अचानक काले ड्रेस में अजीब तरीके मुस्कुराते दिखी। लेकिन उसकी हसी पर मत जाइये दुसरे सीजन में बदला लेते नज़र नज़र आएँगी। नफरत से भरा डायलॉग जैसे “अब तक तुमने मेरा बेहद प्यार देखा है, अब बेहद नफरत!” यह सुनकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए है।

इस शो में जेनिफर के साथ आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary)और शिविन नारंग (Shivin Narang) लीड रोले में दिखेंगे। माया पहले ही एपिसोड्स में बदला लेती नज़र आई। उसकी नज़र रॉय फॅमिली के बेटे ऋषि और रूद्र पर है। मृत्युंजय छोटे बेटे ऋषि से बेहद प्यार करते हैं और हमेशा उसके लिए चिंतित रहते हैं।

दूसरी तरफ, शिविन, रूद्र के किरदार एकदम परफेक्ट दिख रहे हैं। वही उनके पिताजी यानी मृत्युंजय से उनकी बनती नहीं है और वे एक दुसरे से बात नहीं करते है। आशीष चौधरी एक बिजनेसमैन  का किरदार निभा रहे है। लेकिन अभी उनके किरदार के बारे में बहुत कुछ जानना बाकी है।

सीजन 2 का पहला एपिसोड्स काफी मज़ेदार रहा आशा है कि आगे के एपिसोड्स और बी धमाकेदार रहेंगे। आपको कैसा लगा यह हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट कर ज़रूर बताये।

देखे इस वीडियो में जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग क्या कहते है बेहद 2 के बारे में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: mamtahatle

mamtahatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply