देखिए, टीवी की हॉट एंड टॉप ख़बरें, बेपनाह… कौन बनेगा करोड़पति… खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट

 आज की खास खबरों में बेपनाह... कौन बनेगा करोड़पति... खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट

By   |     |   2,683 reads   |   0 comments
देखिए, टीवी की हॉट एंड टॉप ख़बरें, बेपनाह… कौन बनेगा करोड़पति… खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट

देखिए, आज की खास खबरों में बेपनाह... कौन बनेगा करोड़पति... खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट

बेपनाह फैंस के लिए आयी है एक बड़ी खबर, जी हां, जबसे शो की शुरुआत हुई है तबसे बेपनाह में कोई न कोई ट्वीट्स आते ही रहता है। जहा शो में कुछ ही दिनों पहले अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई है वहीं शो में एक और नई एंट्री होगी, और वो कोई नहीं बल्कि टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर वत्सल सेठ है। आपने सही सुना। वत्सल सेठ जल्दी ही करने वाले है ज़ोया और आदित्य की लाइफ में एंट्री। जहाँपर आप ज़ोया और आदित्य की नोक जोक और प्यार भरे मोमेंट एन्जॉय कर रहे थे वहीं इनके बीच आयंगे वत्सल सेठ। शो बेपनाह में आप सभी को दिखेगा लव ट्रैंगल। जबकि, अब तक तो ज़ोया और आदित्य की लव स्टोरी पुर तरह से शुरू भी नहीं हुई थी। वहीँ आ गया शो में लव ट्रैंगल। खैर, वत्सल की एंट्री को देखकर आप कितने एक्सीटेंड है।

 

 

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ महीनों पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी। दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बि‍ता रही हैं। उन्होंने पति शोएब के परिवार के साथ रमजान के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की । रिपोर्ट्स के मुताब‍िक लंबे समय तक लिव‍इन रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था। इस्लामिक रीति रिवाज से शादी करने और धर्म बदलने को लेकर सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा हुई थी।


अमिताभ बच्चन जल्द टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से करेंगे वापसी। सोर्सेज के मुताबिक इस बार अमिताभ की शो में फीस भी बढ़ाई गई है वे पिछले सीजन की तुलना इस बार ज्यादा फीस लेंगे। 200 करोड़ में हुई थी पिछले सीजन की डील। अमिताभ बच्चन ने रियलिटी शो KBC-9 के लिए चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे ऐसे में पर एपिसोड अमिताभ की फीस 2.6 करोड़ रु. थी। इस बार वे हर एपिसोड की 3 करोड़ रु. फीस चार्ज करेंगे हालांकि अभी तक इस बार टोटल कितने एपिसोड होंगे इसका खुलासा नहीं किया जा सका है। रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2018 से KBC-10 ऑन एयर हो जाएगा।

 

शो में आए दिन किसी न किसी नए कलाकार की एंट्री की खबर आ रही है। बीते दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्श का रोल निभा रहे रोहन मेहरा और अवंतिका गौर के आने की खबर थी। वहीं, अब एक और खबर आ रही है कि शो में ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रोमी भल्ला भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि एली गोनी ने एक हफ्ते पहले ही सीरियल को अलविदा कह दिया है। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि एनी को शो में कुछ ज्यादा करने को नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने नया शो खतरों के खिलाड़ी को चुना। इससे पहले भी एनी शो को टाटा कर चुके हैं। लेकिन दर्शकों की डिमांड पर उन्हें फिर से शो में वापस लाया गया था। अब एनी जब तक रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा रहेंगे, वो शो में वापसी नहीं करेंगे। इसके साथ ही शो में करण पटेल, देवलीना भट्टाचार्य, मंदाना करीमी और क्रिकेटर श्रीसंत को भी शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है। लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

Leave a Reply