Man vs Wild: पीएम नरेंद्र मोदी और रणवीर सिंह के बाद अब विराट कोहली को मिला बेयर ग्रिल्स के शो का न्योता

विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत जल्द अपने नये अवतार में नजर आ सकते हैं. ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के लिए मशहूर ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने अपने शो के लिए स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एडवेंचर पर जाने की इच्छा जताई है.

  |     |     |     |   Updated 
Man vs Wild: पीएम नरेंद्र मोदी और रणवीर सिंह के बाद अब विराट कोहली को मिला बेयर ग्रिल्स के शो का न्योता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत जल्द अपने नये अवतार में नजर आ सकते हैं. ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के लिए मशहूर ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने शो के लिए स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एडवेंचर पर जाने की इच्छा जताई है. 48 वर्षीय ग्रिल्स इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आ चुके हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) ‘Man vs Wild’ में बहुत जल्द बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)  के साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

शो Man vs Wild के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने शो के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) को न्योता दिया है. उन्होंने भारतीय क्रिकेटर के साथ एडवेंचर पर जाने की इच्छा जतायी है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में बेयर ग्रिल्स ने कहा, विराट कोहली एक शेर दिन इंसान हैं, उनके साथ एडवेंचर पर जाना उनके लिए बहुत खास होगा.

बता दें इससे पहले Man vs Wild शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं. पीएम मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स के उस खास एपिसोड को काफी लोगों ने पसंद भी किया था. वहीं इसके बाद हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी बेयर ग्रिल्स के साथ Man vs Wild शो में नजर आए थे. यही कारण है कि बेयर ग्रिग्स भारत में काफी फेमस हैं.

‘हर हर शंभू’ शिव भजन गाने पर फरमानी नाज पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, जानें कौन हैं सिंगर?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply