BB16: सलमान खान की ‘ओब्सेस्ड’ वाली बात नहीं पसंद आई इस एक्टर को, कहा- ‘नेशनल TV पर बेरहमी से हमला..’

सलमान खान (Salman Khan) 'ओब्सेस्ड' वाली बात ने सुम्बुल के दोस्त और को-स्टार को निराश और परेशान कर दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए कहा कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) को जबरन टारगेट किया जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सलमान खान की ‘ओब्सेस्ड’ वाली बात नहीं पसंद आई इस एक्टर को, कहा- ‘नेशनल TV पर बेरहमी से हमला..’
सुंबुल तौकीर खान के सपोर्ट में आए उनके को-स्टार!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) इस समय चर्चा का विषय बनी हैं. सुम्बुल शो में पूरे जोश के साथ आई थीं लेकिन अपने पिता और सलमान खान (Salman Khan) के समझाने पर भी उनका गेम ऑफ ट्रैक नजर आ रहा है. हालिया एपिसोड में सलमान खान ने एक बार फिर सुम्बुल की क्लास लगाई. इस दौरान सलमान (Salman Khan) भड़कते हुए कहते नजर आए कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) शालीन से ‘ऑब्सेस्ड’ हैं. मतलब सुम्बुल, शालीन के लिए पागल हैं. सलमान खान (Salman Khan) की इस बात ने सुम्बुल के को-स्टार मनस्वी वशिष्ठ को निराश और परेशान कर दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए कहा कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) को जबरन टारगेट किया जा रहा है.

मनस्वी वशिष्ठ ने निकली अपनी भड़ास:

‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) की बात को गलत बताते हुए उनके दोस्त और को-स्टार मनस्वी वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर बड़ा चिट्ठा लिखा है. एक्टर ने लिखा कि, ‘नेशनल टेलीविजन पर एक सिंपल लड़की का चरित्र हनन होता देख दुख हो रहा है. मैंने सुंबुल के साथ काम किया है और वह बहुत समझदार और ईमानदार लड़की है. मैं बिग बॉस का ये सीजन देख रहा हूं और ये देखना बेहद निराशाजनक है कि कैसे हर कोई उसके चरित्र पर बेरहमी से हमला कर रहा है और एक भी व्यक्ति उसके लिए स्टैंड नहीं ले रहा है. ये बेहूदा है’. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

 Manasvi Vashishtha post
मनस्वी वशिष्ठ पोस्ट

सुम्बुल के साथ ऐसा क्यों :

आगे मनस्वी वशिष्ठ लिखते हैं कि, ‘आप दुनिया को बताते हैं कि अगर कोई महिला ‘ना’ कहती है तो इसका मतलब नहीं होता है. फिर आप एक महिला पर ये आरोप क्यों लगा रहे हैं कि वो ओब्सेस्ड है और किसी शख्स के प्यार में है. जबकि उसने खुद ऐसा नहीं कहा है? आप क्यों उसके साथ ऐसा कर रहे हो? सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि वो असुरक्षित है? ये दयनीय है.’ बता दें, एक्टर मनस्वी वशिष्ठ सीरियल ‘इमली‘ में सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) के साथ काम किया था. इस शो में वो आदित्य कुमार त्रिपाठी के किरदार में नजर आए थे. सुम्बुल और मनस्वी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, इसी वजह से वो बिग बॉस का ये सीजन देख रहे हैं. ऐसे में वो सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) का सपोर्ट लेने में पीछे भी नहीं होते हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply