फिल्म और टीवी सितारे एकता कपूर दे रहे हैं ढेरों बधाई, जानिए आखिर 25 साल बाद हासिल हुआ कौन सा मुकाम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) ने अपने 25 साल पूरे कर लिए है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में एकता कपूर ने इसी के बदौलत एक से बढ़कर एक सीरियल और फिल्म्स लोगों को देती आई हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म और टीवी सितारे एकता कपूर दे रहे हैं ढेरों बधाई, जानिए आखिर 25 साल बाद हासिल हुआ कौन सा मुकाम
एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्मस ने पूरे किए 25 साल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी प्रोडक्शन (Balaji Telefilms) ने अपने 25 साल पूरे किए है। ये पल उनकी लाइफ का सबसे गर्व और उत्साह का पल है। क्योंकि उनकी मेहनत और काम के चलते ही आज के वक़्त में ऑल्टबालाजी सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हॉउस में से एक है। यह एक एंटरटेनमेंट पावरहाउस बन गया है जो आम जनता के लिए दमदार कंटेंट का निर्माण कर रहा है।

एकता कपूर (Ekta Kapoor Balaji Telefilms) ने इस बात की खुशी जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा,’25 साल #बालाजी टेलीफिल्मस! इसकी शुरुआत अगस्त 1994 में हुई थी ! जय माता दी जय बाला जी’।,’ एकता कपूर के इस ट्वीट पर कई फिल्मी और टीवी सितारों ने कमेंट किया। जहां जबरिया जोड़ी के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे भी और 75 साल तक बाला जी टेलीफिल्मस के चलने की बात कहीं। वहीं, द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शादरा ने भी एकता कपूर को इस खास पल के लिए ढेरों बधाई दी।

यहां देखिए एकता कपूर का ट्वीट

25 साल बाद भी बालाजी टेलीफिल्म्स का दबदबा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बना हुआ है और तीन प्लेटफार्म की क्वीन होने के नाते, एकता मनोरंजन जगत पर राज कर रही है और अब हम यह देखने के लिए उत्सुक है कि वह आने वाले दिनों में अपने दर्शकों के लिए खास ला रही है! वहीं, हाल ही में एकता कपूर भारत की टॉप 10 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक थीं और एकता आज भी अपने टैलेंट और काम के प्रति समर्पण के साथ लोगों को प्रभावित कर रही है। एकता कपूर अपने जादुई टच के लिए प्रसिद्ध हैं जिन्होंने बहुत सारे लोगों की ज़िंदगी बदल दी है और आज भी नई प्रतिभा को अवसर देने के लिए जानी जाती है।

TV TRP List में एकता कपूर के सीरियल क्यों रहते हैं हिट? जानिए ये 5 वजह जो इन्हें बनाती हैं कामयाब

यहां देखिए एकता कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply